Gossipganj
Film & TV News

बैक टू डैड एक्ट्रेस कल्पना शर्मा का बयान, बॉलीवुड में नहीं है वंशवाद

बैक टू डैड है कल्पना शर्मा की डेब्यू फिल्म

0 191

बैक टू डैड एक्ट्रेस कल्पना शर्मा का बयान, बॉलीवुड में नहीं है वंशवाद, पिछले दिनों करण जौहर और कंगना रानौत के बीच “नेपोटिज़्म” का विवाद काफी चर्चाओ में रहा हैं, और मीडिया के साथ हुई बातचीत के दौरान बैक टू डैड की लीड एक्ट्रेस कल्पना शर्मा इसका खंडन करते हुए कहती हैं, ऐसा कुछ नहीं हैं।

नेपोटिज़्म के बारे में पूछे जाने पर कल्पना ने कहा, “मुझे नहीं लगता फिल्म इंडस्ट्री में (नेपोटिज़म) भाई-भतीजा वाद हैं। देखो अगर मेरी माँ बॉलीवुड में होती तो मैं भी हीरोइन बनने के बारे में सोचती, टीचर अपने बच्चे को टीचर बनाने की कोशिश करता हैं, यह तो प्राकृतिक  हैं, अगर आपके पास टैलेंट हैं तो आप कही पर भी जा सकते हैं। और बॉलीवुड में बहुत सारे सेलेब्रिटी तो अपने बलबूते पर ही आगे बढे हैं”

प्रभात कुमार निर्देशित ‘बेक टू डैड’ अपने संवेदनशील विषय और शानदार एक्टिंग के चलते काफी चर्चाओ में रही हैं। कल्पना शर्मा इस फिल्म के साथ डेब्यू कर रही हैं, और बताती हैं, उन्हें यह  रोल बहुत ही आसानी से मिल गया। उन्होंने कहा, “मुझे इस रोल के लिए स्ट्रगल नहीं करना पड़ा। मुझे इस मूवी का ऑफर घर पर ही आया था। मुझे ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ी। अच्छी बात यह हुई की मेरा चेहरा किरदार के हिसाब से सही बैठ रहा था, और मुझे रोल मिल गया। मेरे साथ बहुत सारी लडकियों ने ऑडिशन दिया था, मगर किस्मत से यह रोल मुझे मिला”

“यह मेरी पहली फिल्म हैं, और सभी लोगो की तरह मैं भी उम्मीद करती हूँ कि  लोगो को मेरा काम पसंद आये। मुझे आगे भी काम मिलता रहे। मुझे बचपन से जूनून था की मैं एक एक्टर बनूँ, और मेरा सपना पूरा हो गया।” अपने किरदार के  बारे में बताते हुए कल्पना ने कहा, “फिल्म में मेरे किरदार का नाम आव्या हैं। वह एक बहुत ही सीधीसाधी, ईश्वर में आस्था रखने वाली लड़की हैं। वैसे ये रोल मेरे असली जीवन से काफी मिलता-जुलता हैं। मैं असल जिंदगी में भी धार्मिक और स्पिरिचुअल हूँ”

कल्पना शर्मा वैसे तो एक नॉन-फिल्मी परिवार से है  लेकिन बॉलीवुड के सभी यंग एक्टर और एक्ट्रेस की फेन हैं। अपने पसंदीदा कलाकारों के बारे में बताते हुए, उन्होंने कहा, “ मैं दीपिका पादुकोण को बहुत पसंद करती हूँ। दीपिका की हाईट, एक्टिंग और सब कुछ बहुत ही शानदार हैं। और एक्टर में मुझे रणवीर सिंह और रणबीर कपूर काफी पसंद हैं”

कल्पना शर्मा आने वाले समय में मधुर भंडारकर जैसे नामी और गंभीर फिल्मकार से साथ काम करना चाहती हैं। अपने फ्यूचर प्लान में बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “मुझे मधुर भंडारकर बहुत ही पसंद हैं, मैं उनके साथ जरुर काम करना चाहूंगी। मुझे उनके फिल्म बनाने का तरीका बहुत पसंद हैं, खासकर उनकी मूवी ‘फैशन’।

बेक टू डैड का म्यूजिक शान ने दिया हैं, और इसके गाने सुप्रिया पाठक, सौरभ दास और कुनाल गांजावाला ने गाये हैं! अनूप गदल ने फिल्म को प्रोडूस किया हैं! फिल्म में मासूम सिंह लीड रोल में हैं, और उनके पिता का किरदार टीकम शर्मा ने निभाया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...