मर्लिन मुनरो का वो क्लासिक पोज़ दे बैठीं कल्कि कोचलिन लेकिन… , हॉलीवुड सिडक्ट्रेस मर्लिन मुनरो का वो क्लासिक पोज़ किसे याद नहीं होगा, जो ब्लैक एंड व्हाइट सिनेमा के दौर में भी रंगीन सपने देखने के लिए मजबूर कर देता था। हवा में उड़ती अपनी सफेद ड्रेस को हाथों से संभालती मुनरो की वो शरारत भरी मुस्कान यादों में ऐसी पैबस्त हुई है कि लीजेंड बन चुकी है।

इसे भी पढ़िए:   रेस सीरीज की तीसरी फिल्म की शूटिंग 9 नवम्बर से शुरु, सेट की तस्वीर आई सामने

मर्लिन मुनरो का वो क्लासिक पोज़ दे बैठीं कल्कि कोचलिन लेकिन...

मुनरो का वो अंदाज़ ना जाने कितनी बार दुनियाभर की अदाकाराओं ने कभी रील तो कभी रियल लाइफ़ में दोहराया है। हाल ही में वही लम्हा जीने का मौक़ा मिला कल्कि कोचलिन को, मगर कल्कि की ये मुनरो वाली अदा किसी शूटिंग का हिस्सा नहीं, बल्कि अनायास हुई एक ख़ूबसूरत घटना है।

इसे भी पढ़िए:   इशिता दत्ता ने अपने ब्वॉयफ्रैंड वत्सल सेठ के साथ लिए सात फेरे

मर्लिन मुनरो का वो क्लासिक पोज़ दे बैठीं कल्कि कोचलिन लेकिन...

कल्कि के चेहरे की हंसी और अदा से लगता है कि उन्हें भी ऐसा करते वक़्त शायद मर्लिन मुनरो की याद आई होगी। आप देखिए इन तस्वीरों को, मर्लिन मुनरो से तुलना ना भी करें, तो कल्कि की ख़ूबसूरती आपको आकर्षित ज़रूर करेगी।

मर्लिन मुनरो का वो क्लासिक पोज़ दे बैठीं कल्कि कोचलिन लेकिन...

कल्कि दिल्ली में एक प्रोडक्ट के प्रमोशनल केंपेन का हिस्सा बनी थीं। इवेंट के दौरान कल्कि ने गुलाबी रंग की ड्रेस पहनी हुई थी, जिसका पैटर्न मर्लिन मुनरो की मशहूर व्हाइट ड्रेस से मिलता-जुलता था। पोज़ देने के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि कल्कि की ड्रेस हवा में उड़ने लगी और इससे पहले कि इस दिलकश लम्हे को किसी मैलफंक्शन का नाम दिया जाता, कल्कि ने उड़ती ड्रेस को संभाल लिया।

इसे भी पढ़िए:   पूनम पाण्डे को कटवाने हैं बाल, दर्शकों से पूछी उनकी राय

LEAVE A REPLY

fourteen − 7 =