Gossipganj
Film & TV News

जॉनी लीवर ने की तारीफ बेक टू डैड फिल्म के अभिनेता मासूम सिंह की

0 71

जॉनी लीवर ने की तारीफ बेक टू डैड फिल्म के अभिनेता मासूम सिंह की, ‘बेक टू डैड’ फिल्म के मुख्य अभिनेता, मासूम सिंह कहते हैं कि वो जॉनी लीवर की सराहना के बाद प्रेरित महसूस कर रहे हैं! ‘बैक टू डैड’ फिल्म के प्रीमियर के दौरान बॉलीवुड के कई जाने माने लोग नज़र आये, जिसमें कॉमेडियन अभिनेता जॉनी लीवर, वरिष्ठ अभिनेता राम सेठी और धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व मुख्य सहायक निर्देशक रोहित डिसूजा भी शामिल थे।

जब जॉनी लीवर की प्रतिक्रिया पर टिप्पणी करने के लिए कहा गया, जिन्होंने फिल्म में मासुम के काम की प्रशंसा की, मासूम ने कहा, “फिल्म के कलाकारों और सह-कर्मियों के साथ पहली बार फिल्म देखने को लेकर मैं काफी उत्साहित था, और हर किसी ने मेरे काम की सराहना की। लेकिन जब जॉनी लीवर जैसे महान अभिनेता ने मेरे काम की सराहना की और कहा कि मेरा अभिनय लोगों के दिल को छू लेगा, तो मुझे काफी गर्व महसूस हुआ ! उनका मेरे लिए ऐसे कहना और मेरे अंदर एक अच्छे कलाकार की संभावना को देखना, मेरे लिए एक बहुत बड़ी बात है! और यही वजह है की अपने वाले सभी प्रोजेक्ट्स में अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए मै बहोत ही प्रेरित महसूस कर रहा हूँ!”

फिल्म के बारे में बात करते हुए, जॉनी लीवर ने कहा, “इस फिल्म की स्क्रिप्ट और संवाद दोनों ही शानदार हैं, इस फिल्म की कहानी दिलचस्प हैं और आपका ध्यान आकर्षित किये रहती हैं। मैंने फिल्म को काफी एन्जॉय किया! इस कहानी में एक सन्देश भी हैं, जिसे इतनी सरलता से कहा गया हैं की कोई भी उसे आसानी से समझ सकता हैं। फिल्म के जरिये इस बात को बताया गया हैं की युवाओ को अपने पिता की भावनाओ को समझना चाहिए, खासकर कम उम्र में ताकि एक अच्छा जीवन बिता सके l लोगों को संदेश समझ आएगा और निर्माता के प्रयास सराहा जायेगा! फिल्म निर्माता और निर्देशक को मेरा सलाम, जिन्होंने इस संदेश को आगे बढ़ाने का फैसला किया।”

अनुभवी अभिनेता राम सेठी ने फिल्म के कलाकारों की सराहना करते हुआ कहा, “इस फिल्म को बहुत अच्छी सोच और तरीके से बनाया गया हैं! फिल्म का क्लाइमेक्स  पूरी कहानी का सार अच्छे से कहता हैं! हलाकि सभी कलाकार नए हैं, लेकिन सभी ने बहुत अच्छा काम किया हैं! मैं इस फिल्म को लेकर काफी खुश हूँ! मेरी उम्मीद के विपरीत, फिल्म ने सिर्फ मेरे दिल को ही नहीं छुआ बल्कि एक महान संदेश भी व्यक्त किया हैं।

मॉडल और अभिनेता मासूम सिंह नामचीन डिज़ाइनर, जैसे रितु बेरी और पवन सचदेवा के साथ काम कर चुके हैं! उन्होंने बड़े ब्रांड्स जैसे, लोट्टो, एचटी, मर्सिडीज बेंज के साथ काम किया  हैं और प्रिंट केम्पेन में काफी मशहूर हैं! ‘चीख’ और ‘जिंदगी’ की महक जैसे टीवी शो में भी काम कर चुके हैं. और रियलिटी शो ‘बिंदास दादागिरी: रिवेंज ऑफ़ द सेक्स्स’ में भी प्रतियोगी रहे हैं। ‘बेक टू डैड’ का म्यूजिक शान ने दिया हैं, और इसके गाने सुप्रिया पाठक, सौरभ दास और कुनाल गांजावाला ने गाये हैं! फिल्म को प्रभात कुमार ने डायरेक्ट किया हैं, अनूप ग़दल  ने इसे प्रोडूस किया हैं! फिल्म में मासूम सिंह लीड रोल में हैं, और उनके पिता का किरदार टीकम शर्मा में निभाया हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...