Gossipganj
Film & TV News

आयशा शर्मा करने जा रही हैं जॉन अब्राहम के साथ बॉलीवुड में डेब्यू

आयशा शर्मा को जानेंगे तो चौंक जाएंगे आप

0 156

आयशा शर्मा करने जा रही हैं जॉन अब्राहम के साथ बॉलीवुड में डेब्यू, बॉलीवुड फिल्म ‘तुम बिन-2’ की लीड अभिनेत्री नेहा शर्मा की बहन आयशा शर्मा जल्द ही बॉलीवुड जगत में कदम रखने जा रही हैं। अपनी डेब्यू फिल्म में आयशा बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी। यह एक थ्रिलर फिल्म होगी। फिल्म भूषण कुमार टी-सीरिज और निखिल अडवाणी के जरिए प्रोड्यूस की जाएगी ‘कांटे’ और ‘क्या कूल हैं हम 3’ जैसी फिल्मों के डायरेक्टर मिलाप ही इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे। आयशा और जॉन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही हैं। फोटो में जॉन और आयशा एक साथ नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया में शेयर की जा रही एक फोटो में आयशा ब्लैक कलर की ड्रेस में सीरियल मोड में नजर आ रही हैं, वही दूसरी तस्वीर में आयशा और जॉन मुस्कुराते हुए पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।

वहीं फिल्म के डायरेक्टर मिलाप जावेरी ने कहा, ”आयशा ने किंगफिशर कैलेंडर के लिए काम किया है, जिसके बाद वह सभी की विशलिस्ट में आ गईं थीं। मुझे लगता है कि आयशा मेरी फिल्म के लिए परफेक्ट हैं। जब वह स्क्रीन टेस्ट के लिए आई थीं मैं उनसे तभी प्रभावित हो गया था। वह एक आत्मविश्वास से भरी हुईं अभिनेत्री हैं और वह शानदार परफॉर्मेंस देंगी।” बता दें कि आयशा शर्मा की बहन नेहा शर्मा कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। ‘तुम बिन 2’, ‘मुबारकां’, ‘सोलो’, ‘क्रूक’, ‘क्या सुपर कूल हैं हम’, ‘जयंता भाई की लव स्टोरी’, ‘यंगिस्तान’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

She’s ⚡!!! 📸 by the lovely @sashajairam hair by @Teji.singh7

A post shared by Aisha (@aishasharma25) on

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में आयशा ने बॉलीवुड डेब्यू के बारे में बातचीत की थी। आयशा ने कहा, ”मैं बॉलीवुड में लॉन्च के मामले में एक बेहतर फिल्म के लिए नहीं कह सकता थी। मेरे लिए यह गर्व की बात है कि मैं जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेयी के साथ स्क्रीन शेयर करुंगी, इसके साथ ही यह बहुत चैलेंजिग भी है। मैं आशा करती हूं कि मैं अपने रोल के न्याय कर सकूंगी जो मिलाप सर ने मेरे लिए लिखा है। मुझे इस बात की भी उम्मीद है कि निखिल सर और टी-सीरीज मुझे एक बेहतर पोजिशन दी है।”

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...