जॉन अब्राहम हैं सादा दिल इंसान

0
117
जॉन अब्राहम हैं सादा दिल इंसान

जॉन अब्राहम हैं सादा दिल इंसान , फिल्म फोर्स 2 के डायरेक्टर इस फिल्म की कहानी को सीमा पर तैनात जवानों की कहानी की तरह पेश कर रहे हैं। कुछ समय पहले ही फिल्म का पहला लुक जारी हुआ था। इतना ही नहीं ट्रेलर का कुछ हिस्सा सैनिकों को समर्पित दिखाया गया है।

 जॉन अब्राहम हैं सादा दिल इंसानमैं वो बनने की कोशिश नहीं करता जो मैं हूं नहीं। मैं मध्यम वर्गीय परिवार से हूं। मेरी मां आज भी ऑटो से और पिता बस से सफर करते हैं।’ 

बता दें कि आमिर खान की तरह जॉन अब्राहम ने भी किसी अवॉर्ड फंक्‍शन में हिस्सा नहीं लिया। जॉन अब्राहम इस पर पूरी साफगोई से कहते हैं कि , ‘हां मैं किसी अवॉर्ड फंक्‍शन में नहीं जाता। मुझे ये सब किसी सर्कस की तरह लगता है।’ उन्होंने बताया कि एक बार उनसे कहा गया था कि मुझे अवॉर्ड दिया जाएगा लेकिन इसके लिए मुझे स्टेज पर नाचना होगा। अगर नहीं नाचे तो ये अवॉर्ड किसी और को मिल जाएगा।

इसे भी पढ़िए:   सबा कमर, पाकिस्तान की इस हॉट एक्ट्रेस को मिल रही है जान से मारने की धमकी

जॉन ने बताया कि उन्होंने 13 साल की कड़ी मेहनत के बाद ये सफलता मिली है। जॉन ने साल 2003 में अपना फिल्मी करियर शुरू किया था। जॉन ने कहा, स्टारडम मिलने के बाद भी मैं काफी सादगी से रहता हूं। कई बार उनके को-स्टार इस बात की शिकायत करते हैं कि वो जूतों की बजाय चप्पल क्यों पहनते हैं।

इसे भी पढ़िए:   24 मई को रिलीज होगा 'ट्यूबलाइट' का ट्रेलर

आपको बता दें कि जॉन अब्राहम का जन्म 17 दिसंबर 1972 को केरला में हुआ था। उनके पिता मलयाली तो वहीं उनकी मां गुजराती हैं। उनके पिता का नाम अब्राहम जॉन है जो की वास्तुकार (आर्किटेक्ट) हैं। उनकी मां का नाम फिरोजा ईरानी है। जॉन ने अपने जीवन का ज्यादातर वक्त अपनी मां के साथ ही बिताया है और वे काफी अच्छी गुजराती बोलते हैं। जॉन अब्राहम का पारसी नाम फरहान है, वहीं उनके पिता के क्रिश्चियन होने क नाते उन्होंने उनका नाम जॉन अब्राहम रखा। उनकी एक बहन भी है जिनका नाम सूसी मैथ्यू है और उनका एक छोटा भाई भी है आलन अब्राहम।

इसे भी पढ़िए:   होमोसेक्सुएलटी के नाम पर ये क्या परोस डाला, खुल्ले आम झींगालाला, देखिए वीडियो

 

Loading...
-->
loading...

LEAVE A REPLY

4 − 4 =