Gossipganj
Film & TV News

जिया खान मौत से पहले महेश भट्ट के पास काम मांगने गई थीं लेकिन…

0 262

जिया खान पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों फ्रंट पर जंग लड़ रही थीं। महेश भट्ट ने खुलासा किया है कि कथित सूइसाइड से पहले ऐक्ट्रेस जिया खान उनके पास काम मांगने आई थीं। अपकमिंग फिल्म ‘द डार्क साइड ऑफ लाइफ: मुंबई सिटी’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान मीडिया से बात करते हुए महेश भट्ट ने यह बात कही।

फिल्म ‘द डार्क साइड ऑफ लाइफ: मुंबई सिटी’ से महेश भट्ट बतौर ऐक्टर डेब्यू करने जा रहे हैं। अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए उन्होंने माना कि ऐक्टिंग करना मुश्किल काम है। महेश भट्ट ने कहा, ‘अभिनय मुश्किल काम है। इसमें आपको लाइनें याद रखनी होती हैं। मुझे लगता है कि कैमरे के पीछे रहकर अभिनय के बारे में बताना आसान है, लेकिन कैमरे के सामने मुस्कुराना मुश्किल है।’

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मीडिया से बात करते हुए महेश भट्ट ने कई एक्सपीरियंस शेयर किए। इसी दौरान उन्होंने जिया खान पर भी बात की। उन्होंने कहा कि मौत से पहले जिया उनके पास काम मांगने आई थीं, लेकिन उस वक्त वह किसी भी प्रॉजेक्ट पर काम नहीं कर रहे थे, ऐसे में वह उनके साथ कोई फिल्म साइन नहीं कर सके। महेश भट्ट ने कहा कि कुछ ही दिनों बाद जिया की सुसाइड की खबर आई तो उन्हें बहुत बुरा लगा।

बता दें कि, मीडिया से बात करते हुए महेश भट्ट ने अपनी बड़ी बेटी के बारे में भी बात की थी। उन्होंने बताया था कि बेटी शाहीन भट्ट छोटी उम्र में ही डिप्रेशन की शिकार हो गई थीं। करीब 12 या 13 साल की उम्र में शाहीन ने आत्महत्या करने की भी कोशिश की थी, जिससे उन्हें काफी धक्का लगा था। इसके बाद शाहीन का इलाज शुरू करवाया गया था।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...