Gossipganj
Film & TV News

जाहन्वी कपूर को लेकर आजकल काफी परेशान रहती हैं श्रीदेवी

0 51

जाहन्वी कपूर को लेकर आजकल काफी परेशान रहती हैं श्रीदेवी , जाहन्वी कपूर के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर हर कोई एक्साइटेड है। वहीं श्रीदेवी का कहना है कि वह अपनी बड़ी बेटी जाह्न्वी के बॉलीवुड में आगाज करने को लेकर मिली-जुली भावनाएं महसूस कर रही हैं। एक ओर जहां वह खुश हैं, वहीं चिंतित भी हैं। बता दें कि फिल्म ‘धड़क’ से जाह्न्वी अभिनेता शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ बॉलीवुड में कदम रख रही हैं।

‘धड़क’ साल 2016 में आई मराठी फिल्म ‘सैराट’ पर आधारित है। फिल्म के निर्देशक शशांक खेतान हैं। इसका निर्माण करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शंस और जी स्टूडियोज द्वारा किया जा रहा है। फिल्म अगले साल जुलाई में रिलीज होगी। श्रीदेवी रविवार रात लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड्स का हिस्सा बनीं और जाह्न्वी के अभिनय जगत में आने के बारे में बात की। श्रीदेवी ने कहा, “यह एक शानदार अहसास है। मैं उत्साहित, नर्वस, खुश और चिंतित हूं, जैसे कोई भी मां होती है। लेकिन वह बहुत मेहनती और काम के प्रति समर्पित लड़की है।” जाहन्वी कपूर को लेकर श्रीदेवी की चिंता जायज है। जाहन्वी कपूर को वैसे दर्शकों का इतना प्यार मिल रहा है वो भी फिल्म के रिलीज़ से पहले, ये बात सुकून देने वाली है।

बता दें कि जाहन्वी के साथ साथ ही अमृता सिंह और सैफ अली खान के बेटी सारा अली खान भी अभिषेक कपूर की फिल्म केदारनाथ के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। ऐसे में दोनों के डेब्यू को लेकर कई तरह की तुलनाएं अभी से की जा रही है। पहले शेड्यूल की ज्यादातर शूटिंग हिमालय की वादियों में की गई पर अब मेकर्स ने सभी की सुरक्षा के मद्देनज़र अगली शूटिंग मुंबई में ही करने का फैसला लिया है। केदारनाथ का सेट बनाने के लिए मेकर्स ने कुल 7 करोड़ रूपये खर्च किए हैं। हालही में फिल्म प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा और अभिषेक कपूर ने सारा और सुशांत की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसे देखने के बाद पता चलता है कि खूब मेहनत स्टार कर रहें है इस फिल्म के लिए। सारा और सुशांत को तो बाकायदा ट्रेनिंग दी जा रही है ताकि शूटिंग के समय उन्हें किसी भी प्रकार की कोई चोट नहीं लगे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...