Gossipganj
Film & TV News

जाह्नवी कपूर की धड़क के सेट से तस्वीरें हुईं वायरल

कोलकाता में घूमते नज़र आईं जाह्नवी कपूर

0 174

जाह्नवी कपूर की धड़क के सेट से तस्वीरें हुईं वायरल, बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग निपटा रही हैं। कोलकाता में इन दिनों फिल्म की शूटिंग जोर-शोर से जारी है। फिल्म के सेट से इसके लीड स्टार ईशान खट्टर और जाह्नवी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें दोनों शूटिंग के दौरान मस्ती करते हुए भी नजर आ रहे हैं। फिल्म के डायरेक्टर शशांक खेतान ने भी सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

फिलहाल जो तस्वीरें सामने आई हैं उनमें जाह्नवी और ईशान कोलकाता की मशहूर बिल्डिंग विक्टोरिया मेमोरियल के आस-पास नजर आ रहे हैं। इसके अलावा कुछ तस्वीरें कलकत्ता के नए बाजार से भी सामने आई हैं। इन तस्वीरों में जाह्नवी सलवार—कुर्ता पहले हुए नॉन ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं। फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग हाल ही में नए बाजार में निपटाई गई हैं। फिल्म के सेट से जो तस्वीरें सामने आई हैं उनमें ईशान और जाह्नवी दोनों ही काफी सहज नजर आ रहे हैं। ‘धड़क’ इसी साल 6 जुलाई को रिलीज होने जा रही है।

जाह्नवी धर्मा प्रोडक्शन की ‘धड़क’ के जरिए अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं, जबकि ईशान खट्टर माजिद मजीदी की फिल्म ‘बियोन्ड द क्लाउड्स’ के जरिए अपना डेब्यू पहले ही कर लेंगे। श्रीदेवी के निधन के बाद कुछ दिनों के लिए फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग स्थगित कर दी गई थी, लेकिन जल्द ही जाह्नवी फिल्म के सेट पर लौट आई थी। जाह्नवी के साथ ही श्रीदेवी भी इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित थी। श्रीदेवी बेटी के डेब्यू का इंतजार तो कर ही रही थी, वह अक्सर अपनी बेटी के साथ सेट पर भी नजर आती थी।

आपको बता दें कि करण जौहर द्वारा प्रोड्यूस की जा रही फिल्म ‘धड़क’ के सेट से आए दिन तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं। इस बात से परेशान करण ने सेट पर मोबाइल फोन ही बैन कर रखा है ताकि फिल्म से जुड़ी कोई भी जानकारी लोगों के सामने ना जाए और लोगों में फिल्म को लेकर सस्पेंस और एक्साइटमेंट बरकरार रहे। मगर फोन के बैन करने के बावजूद इस पर कोई असर नहीं पड़ रहा है। एक बार फिर सैट से जाह्नवी की तस्वीरें लीक हुई हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...