Gossipganj
Film & TV News

धड़क फिल्म में क्या होगा जाह्नवी और ईशान का नाम, हो गया खुलासा!

0 206

धड़क फिल्म में क्या होगा जाह्नवी और ईशान का नाम, हो गया खुलासा! धड़क फिल्म में जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर का नाम क्या होगा इसका खुलासा हो गया है। जी हां दोनों जिस कैरेक्टर को प्ले कर रहे हैं उसका नाम पता चल गया है। आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली फिल्म धड़क के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं।

इस फिल्म के कुछ पोस्टर्स पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं। पहले जो फिल्म के पोस्टर्स रिलीज किए गए थे उनमें दोनों रोमांस करते हुए नजर जा रहे थे। अब फिल्म निर्माता ने सेट से एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों लीडिंग स्टार मायूस से नजर आ रहे हैं। दोनों के सामने मिट्टी पर परी संग मधुक लिखा हुआ है। जिससे लगता है कि दोनों के किरदार का नाम यही होगा। इसके साथ ही तस्वीर में एक बंदूक भी नजर आ रही है।

करण जौहर की धड़क मराठी की हिट फिल्म सैराट का आधिकारिक रीमेक है। जिन लोगों ने सैराट देखी है उन्हें पता है कि फिल्म कितने गंभीर विषय पर बनाई गई है। अगर आप तस्वीर को देखेंगे तो ऐसा लगता है कि तस्वीर आपसे कुछ कहना चाहती है। लग रहा है जैसे यह वो परिस्थिति है जहां पर जाह्नवी और ईशान के प्यार की परीक्षा होगी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए जौहर ने लिखा- धड़क में जाह्नवी और ईशान। शूटिंग तेजी से हो रही है। शशांक खेतान के निर्देशन में बनी यह फिल्म 6 जुलाई 2018 को रिलीज होगी।

अगर आपने सैराट देखी है या फिर आपको उसकी कहानी पता है तो आपको इस बात की जानकारी होगी कि इसमें जाह्नवी एक उत्साही और टॉम बॉय लड़की का किरदार निभाएंगी। इसके लिए उन्होंने बाइक लैसन भी लिए थे। सैराट से हटकर धड़क की कहानी राजस्थान में बेस्ड है लेकिन जाति विभाजन यहां उसी तरह का है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...