Gossipganj
Film & TV News

जया प्रदा राजनीति से ऊब गईं? अमिताभ बच्चन के साथ करना चाहती हैं कमबैक

0 212

जया प्रदा को अब बॉलीवुड की याद आ रही है और वो अमिताभ बच्चन के साथ दोबारा बॉलीवुड में कमबैक करने का मन बना रही हैं। जया प्रदा 80 के दशक की टॉप हीरोइनों में से एक हैं। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को कई बेहतरीन फिल्में देने वाली जया ने अपने करियर के टॉप पर रहने के दौरान बॉलीवुड छोड़कर पॉलिटिक्स का हाथ थाम लिया। बड़े पर्दे पर जया और बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन की जोड़ी को खूब पसंद किया गया है। अब जया प्रदा एक बार फिर बिग बी के साथ काम करना चाहती हैं।

जया प्रदा ने कहा, ‘अगर भविष्य में अच्छा मौका मिला तो मैं उनके साथ दोबारा जरूर काम करना चाहूंगी। हालांकि, यह पूरी तरह इस पर निर्भर होगा कि मुझे क्या ऑफर किया गया है।’ बता दें कि जया प्रदा ने बिग बी के साथ ‘गंगा जमुना सरस्वती’, ‘आखिरी रास्ता’, ‘इंद्रजीत’, ‘कोहराम’, ‘शराबी’ और ‘आज का अर्जुन’ जैसी फिल्मों में काम किया है। जया ने बॉलिवुड के अलावा तेलुगू, तमिल, कन्नड़, मलयालम, बंगाली और मराठी फिल्मों में भी काम किया है।

दरअसल, अभिनेत्री और राजनेता जया प्रदा ने सोमवार को कहा कि अगर मौका और सही रोल मिला, तो वह फिर से मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ काम करना चाहेंगी। अपने बयान में जया ने कहा, ‘यह पूरी तरह संयोग ही है कि हमारे शो एक ही दिन प्रीमियर कर रहे हैं। अमित जी और मैंने अपने फिल्मी करियर में लंबा रास्ता तय किया है। जितनी फिल्में हमने साथ में की हैं, वे सभी मेरे लिए बेशकीमती हैं। वह बहुत अच्छे अभिनेता हैं और उनके जैसे अभिनेता के साथ काम करना हमेशा एक बेहतरीन अनुभव होता है। मैं उन्हें हमेशा शुभकामनाएं देती हूं।’

वैसे आपको बता दें कि हेमा मालिनी और अमिताभ बच्चन की फिल्म बागबां एक बेहतरीन हिट साबित हुई थी। वैसे भी जयाप्रदा जिस पार्टी में हैं उसमें उठापटक कुछ ज्यादा ही है। हो सकता है कि राजनीति में भविष्य सुरक्षित ना दिखाई दे रहा हो और वो इसलिए अमिताभ बच्चन के साथ कमबैक करना चाहती हों।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...