धड़क की शूटिंग शुरु, लोकेशन से शेयर की गई ताज़ा तस्वीर

0
121
धड़क की शूटिंग

धड़क की शूटिंग शुरु, लोकेशन से शेयर की गई ताज़ा तस्वीर , फिल्ममेकर करण जौहर की  धड़क के ज़रिये श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्न्वी कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने जा रही है। इतना ही नहीं इस फिल्म की शूटिंग आज से उदयपुर में शुरू हो गयी है। धर्मा प्रोडक्शन ने इस फिल्म की शूटिंग की जानकारी सोशल मीडिया के ज़रिये बताई। इतना ही नहीं फिल्म के प्रड्यूसर करण जौहर ने अपनी इस अपकमिंग फिल्म के बारे में ट्विटर पर बताया।

कुछ दिनों पहले फिल्म के प्री-प्रोडक्शन के साथ जहान्वी और ईशान वर्कशॉप में काफी व्यस्त थे। खुद धर्मा प्रॉडक्शन के इंस्टाग्राम के ऑफिशल पेज पर फिल्म की स्क्रिप्ट की फोटो के साथ रि-शेयर की गई। इतना हीनहीं कुछ दिनों पहले इस फिल्म ‘धड़क’ का फर्स्ट लुक जारी किया गया था, इसके बाद इस फिल्म को लेकर इंडस्ट्री में काफी एक्साइटमेंट बनी हुई है।

इसे भी पढ़िए:   सुपर 30 फिल्म में ऋतिक रोशन का फर्स्ट लुक आया सामने

बता दें यह फिल्म पिछले साल आई ब्लॉकबस्टर मराठी फिल्म ‘सैराट’ की हिंदी रिमेक है। दोनों की जोड़ी काफी फ्रेश है जिसके चलते अब इन दोनों पर इंडस्ट्री क मेकर्स की निगाहे टिकी हुई है। यह फिल्म अगले साल 6 जुलाई 2018 को रिलीज होने वाली है। प्री-प्रोडक्शन और वर्कशॉप का काम ख़त्म करने के बाद अब ‘धड़क’ की टीम उदयपुर पहुंच गयी है।

इसे भी पढ़िए:   दीपिका पादुकोण को जैसे ही उसने गलत जगह छुआ, दीपिका ने पकड़ लिया

LEAVE A REPLY

9 − 6 =