Gossipganj
Film & TV News

रेस्टोरेंट खोल लिया है जैकलिन फर्नांडिस ने, कोलंबों में की है शुरुआत

0 64

रेस्टोरेंट खोल लिया है जैकलिन फर्नांडिस ने, कोलंबों में की है शुरुआत , बॉलीवुड ऐक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस ने ऐक्टिंग के बाद अब एक दूसरे क्षेत्र में भी कदम रख दिया है। कई फिल्मों में ऐक्टिंग और डांस मूव्स का जलवा बिखेर चुकीं जैकलिन अब शेफ बन गई हैं। जैकलिन ने अपने होम टाउन कोलंबो में अपने पहले रेस्ट्रॉन्ट की ओपनिंग की है। कैमा सूत्र नाम के इस रेस्ट्रॉन्ट में श्री लंका के व्यंजन परोसे जाएंगे। इसे लेकर जैकलिन काफी उत्साहित भी हैं।

उन्होंने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर श्री लंका के शेफ दर्शन मुनिदास के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘दर्शन मुनिदास के साथ अपने पहले रेस्टोरेंट कैमा सूत्र की घोषणा करते हुए रोमांचित महसूस कर रही हूं। यह शांगरी-ला कोलंबो में खुल गया है जिसमें आपके लिए श्री लंका के स्वादिष्ट व्यंजन पेश किए जाएंगे। मिलते हैं यहां।’

Chef and partner in crime @dharshanmunidasa getting me ready for our big day @kaemasutra in @shangrilacolombo coming soon 💋

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

बता दें, जैकलिन इन दिनों सलमान के साथ फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। डायरेक्टर रेमो डीसूजा की इस फिल्म में बॉबी देओल, डेजी शाह जैसे स्टार्स भी नजर आएंगे।  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैकलीन फिल्म में पोल डांस करती नजर आ सकती हैं और यह डांस सलमान के सामने होगा। इसके लिए एक खास गाना भी तैयार किया गया है। इस आइटम नंबर पर डांस के लिए जैकलिन भी उत्साहित हैं।

बताया जा रहा है कि इस गाने के लिए जैकलिन काफी मेहनत कर रही हैं। वह इसके लिए जल्द ही शूटिंग शुरू करेंगी जिसमें उनके साथ सलमान भी होंगे। बता दें, जैकलिन पोल डांस में माहिर मानी जाती हैं, फिर भी वह इस गाने के लिए अच्छी तरीके से तैयारी कर रही हैं।  बता दें, इससे पहले सलमान और जैकलिन फिल्म ‘किक’ में नजर आए थे। ‘रेस 3’ को रेमो डीसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में सलमान और जैकलिन के अलावा बॉबी देओल, डेजी शाह जैसे स्टार्स भी नजर आएंगे। यह फिल्म साल 2018 में ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...