Gossipganj.com
Film & TV News

जैकलीन फर्नांडिज की कार का एक्सीडेंट, बाल बाल बचीं जैकलीन फर्नांडिज

ऑटो रिक्शा से जा टकराई उनकी कार

0

जैकलीन फर्नांडिज की कार का एक्सीडेंट, बाल बाल बचीं जैकलीन फर्नांडिज, बीती रात जैकलीन फर्नांडिज की कार का एक्सीडेंट हो गया था। जैकलीन रेस-3 की पूरी कास्ट के साथ सलमान खान के घर आयोजित पार्टी के बाद करीब पौने तीन बजे अपने घर के लिए निकली थीं। रास्ते में उनकी कार एक ऑटो रिक्शा से जा टकराई। इसमें किसी को भी चोट नहीं आई है, लेकिन जैकलीन की कार की हेडलाइट जरूर टूट गई है। खैर जैकलीन फर्नांडिज सुरक्षित है और सही सलामत हैं।

कल रात सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट में 10 बजे पार्टी शुरू हुई थी। इसमें जैकलीन के अलावा फिल्म रेस-3 की ज्यादातर कास्ट मौजूद थी। स्पॉटबॉय डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, रात के लगभग 2 बजकर 45 मिनट पर जैकलीन की कार ने आगे मौजूद एक ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी। ये हादसा बांद्रा के ही करीब कार्टर रोड पर हुआ। जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में किसी को भी किसी तारह की हानि नहीं हुई है। लेकिन जैकलीन के कार की हेड लाइट जरूर टूट गई। बताया जा रहा है कि ऑटो ड्राइवर ने शराब पी रखी थी।

जैकलीन रेस-3 में चार साल बाद सलमान खान के साथ नजर आने वाली हैं। इसमें उनके साथ बॉबी देओल, साकिब सलीम, डेजी शाह और अनिल कपूर भी अहम रोल में हैं। फिल्म 15 जून को रिलीज होनी है। इसका ट्रेलर 15 मई को आना है। आपको बता दें कि आज सलमान, जैकलीन, बॉबी देओल और निर्देशक रेमो डीसूजा जोधपुर के लिए रवाना हुए हैं। हाल ही में जैकलीन ने अपने मेकअप आर्टिस्ट शान को उनके जन्मदिन पर एक कार तोहेफ में दी थी। काफी सालों से शान मुत्ताथिल जैकलीन के मेकअप आर्टिस्ट हैं। शान के 34वें जन्मदिन पर जैकलीन ने उन्हें एक महंगी कार गिफ्ट में दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस कार की कीमत 20 लाख है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...