Gossipganj
Film & TV News

यूलिया वंतूर का बॉलीवुड डेब्यू | राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला

0 140

यूलिया वंतूर का बॉलीवुड में डेब्यू पक्का हो गया है। अगले साल उनकी फिल्म रिलीज़ होगी। फिल्म का नाम होगा राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला। सलमान खान की तथाकथित रोमानिया गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर अब मॉडलिंग के साथ-साथ फिल्मी पर्दे पर डेब्यू करने जा रही हैं। दरअसल सलमान और करीना की फिल्म ‘मैं और मिसेज खन्ना’ बनाने वाले प्रेम सोनी यूलिया को लेकर बॉलीवुड फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म का नाम ‘राधा क्यों गोरी, मैं क्यों काला’ बताया जा रहा है। यूलिया इस फिल्म में पोलेंड निवासी लड़की का किरदार निभाएंगी।

बॉलीवुड अभिनेता जिमी शेरगिल इस फिल्म यूलिया के अपोजिट नजर आएंगे। रिपोर्ट की माने तो यह फिल्म सत्य घटना पर आधारित होगी। कहा जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी पिछले साल मथुरा में इंडियन बैंक के कर्मचारी द्वारा एक विदेशी टूरिस्ट के साथ किए गए शारीरिक शोषण पर आधारित होगी। इस फिल्म यूलिया का किरदार एक कृष्णा भक्त पोलेंड निवासी लड़की का होगा।

फिल्ममेकर्स ने ट्विटर पर फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया। पोस्टर के साथ प्रेम ने लिखा, ‘उस भूमि पर जहां, मेहमानों के साथ भगवान की तरह पेश आया जाता है और महिलाओं को देवी की तरह पूजा जाता है, आ रही है बचपन से कृष्ण की भक्त। कृपया दिल खोलकर स्वागत करें जूलिया बियां का।’

प्रेम सोनी के अनुसार, ‘राधा क्यों गोरी, मैं क्यों काला’ की कहानी जूलिया बीन नामक एक पोलिश लड़की के किरदार के ईर्द-गिर्द घूमेगी जो बचपन से पूरी तरह भगवान कृ्ष्ण की भक्त है। बचपन में मुश्किलों के दौर में भगवद गीता की सीख लेकर जीने वाली लड़की हमेशा मथुरा के इस्कॉन मंदिर को देखना चाहती है लेकिन मथुरा में उसके साथ घटना घट जाती है। हालांकि गीता का उपदेश उसे इस लड़ाई को लड़ने की ताकत देता है। इस फिल्म में जिमी शेरगिल बाबुल चौबे का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म मई 2019 मे रिलीज होगी। अभी फिल्म की पूरी कास्ट का खुलासा होना बाकी है। वैसे पोस्टर देखकर लोगों में उत्सुकता जरूर पैदा हो गई है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...