Gossipganj.com
Film & TV News

अनूप जलोटा बीवी की बीमारी के बहाने इस एक्ट्रेस के साथ लड़ाना चाहते थे इश्क

अनूप जलोटा फिलहाल तो जसलीन मथारू को लेकर सुर्खियों में हैं। लेकिन इससे पहले वो एक इजरायिली एक्ट्रेस के चक्कर में भी विवादों में आ चुके हैं। एक्ट्रेस रीना गोलन का आरोप है कि अनूप जलोटा ने उनसे सेक्शुअल फेवर मांगे। रीना की किताब डियर मिस्टर बॉलीवुड के मुताबिक रीना एक कंपनी के लिए काम कर रही थीं। इसके लिए वह क्लाइंट्स से मुलाकात किया करती थीं।

जब रीना की मुलाकात अनूप जी हुई तो अनूप जलोटा ने कंपनी से जुड़ने के लिए हामी भर दी। लेकिन कई मुलाकातों के बाद भी उन्होंने प्रोसेस आगे नहीं बढ़ाई। इसके बाद उन्होंने मुझे अपने म्यूजिक ग्रुप से जुड़ने का ऑफर दिया।  टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक रीना ने बताया, अनूप ने कहा तुम्हें चिंता करने की जरूरत नहीं है। अब से तुम मेरे म्यूजिक ग्रुप का हिस्सा रहोगी। जब मैं अनूप पर भरोसा करने लगी तो उन्होंने अपना वादा तोड़ा।

रीना गोलन के मुताबिक उन्होंने मुझे बताया कि उनकी पत्नी बहुत बीमार है। उनका हार्ट ट्रांसप्लांट हुआ है। उन्होंने कहा कि मैं उनकी अच्छी दोस्त हूं इसलिए वो मुझपर भरोसा कर सकते हैं। उन्होंने कहा मैं अपनी बीवी के साथ चीटिंग करने की सोच रहा हूं।

रीना के इस दावे के बारे में जब अनूप जलोटा से बात की गई तो उन्होंने कहा, जब ऐसे लोगों को कुछ नहीं मिलता है तो वो ये सब बकवास लिखते(रीना गोलन की किताब) हैं। मैं इस बात से इंकार नहीं करता कि मैं उन्हें जानता हूं।

अनूप ने कहा था, उन्होंने बतौर कोरस सिंगर मेरे साथ काम किया है। वह यहां कोई बिजनेस करने आई थीं। लेकिन शायद वह चल नहीं पाया तो वह चली गईं। जब अनूप से पूछा गया कि उन्होंने अपनी पत्नी की सेहत के बारे में रीना से बात की थी तो उन्होंने कहा, सारी दुनिया मेरी पत्नी की परेशानी के बारे में जानती है। यह कोई सीक्रेट नहीं है।