Gossipganj.com
Film & TV News

इशिता दत्ता के साथ अजय देवगन के रिश्ते ‘इस वजह’ से बिगड़ गए हैं ? इशिता ने किया खुलासा

इशिता दत्ता से अजय देवगन आखिर क्या चाहते हैं। क्या उनके संबंध फिर से बेहतर हो पाएंगे। ये कुछ ऐसे सवाल हैं जो इशिता दत्ता के फैन्स के साथ साथ अजय देवगन के फैन्स के दिल और दिमाग में चल रहे हैं।

एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने आलोकनाथ को फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ में लेने पर अजय पर निशाना साधा था। यहां तक कि एक्टर को तनुश्री दत्ता ने पाखंडी तक करार दे दिया। तनुश्री दत्ता के अजय देवगन पर भड़कने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया है। बाद में रंगोली चंदेल और विनता नंदा ने भी अजय देवगन को आड़े हाथ लिया।

अजय और तनुश्री दत्ता का तो पता नहीं, लेकिन तनुश्री की बहन इशिता दत्ता और उनके पति वत्सल सेठ के सिंघम स्टार संग काफी अच्छे संबंध हैं। तो क्या तनुश्री संग विवाद के बाद अजय संग इशिता और वत्सल के रिश्ते खराब हो गए हैं?

इसका जवाब एक इंटरव्यू  में इशिता दत्ता ने दिया। एक्ट्रेस ने कहा- ”नहीं ऐसा बिल्कुल नहीं है। मेरा अजय सर के साथ अलग ही रिश्ता है। इसका इससे कोई मतलब नहीं है कि मेरी बहन इस मुद्दे पर क्या सोचती है। मुझे नहीं लगता कि अजय देवगन मुझसे नाराज या गुस्सा होंगे।”

इशिता ने कहा- ”वत्सल और मेरी उनके साथ स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग है। अजय सर फिल्म दे दे प्यार दे के प्रोड्यूसर नहीं हैं। इसलिए वे पूरी तरह से जिम्मेदार नहीं होते। ये पूरी टीम का फैसला होता है।” बता दें कि पिछले साल अजय देवगन ने इशिता और वत्सल की शादी अटेंड की थी। इशिता अजय देवगन की मूवी दृश्यम में काम कर चुकी हैं।