Gossipganj
Film & TV News

इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड से अर्जुन कपूर का लुक हुआ जारी, देखिए तस्वीर

0 135

इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड की शूटिंग अर्जुन कपूर ने पिछले दिनों शुरू कर दी थी। अब फिल्म से अर्जुन कपूर का लुक रिवील हो गया है। अर्जुन कपूर ने फिल्म से अपने लुक की तस्वीर शेयर की है और इसे देखकर आसानी से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म में अर्जुन इंटेस किरदार में नजर आने वाले हैं। अर्जुन कपूर का लुक अभी से फिल्म को लेकर उत्सुकता जगा रहा है। राजकुमार गुप्ता ने इससे पहले अजय देवगन के साथ ‘रेड’ फिल्म बनाई थी।

अर्जुन कपूर ने बीते दिनों राजकुमार गुप्ता के साथ काम शुरू करने को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते हुए लिखा था- ‘राज सर मेरी पहली फिल्म इशकजादे की रिलीज के बाद मुझे कॉल करने वाले पहले शख्स थे। इसी के बाद से ही हम दोनों साथ में काम करना चाहते थे। इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड फिल्म सच्चे लोगों और सच्ची घटनाओं की कहानी बयां करती है। इस जॉनर में राज सर को महारथ हासिल है। बतौर एक्टर मेरा मानना है कि इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड एक फिल्म के तौर पर बेहद यूनीक है।’ बहरहाल, हम तो अभी से इस फिल्म के टीजर का इंतजार करने लगे हैं। राजकुमार गुप्ता दिलचस्प ढंग से कहानी पेश करते हैं और इस दफा उन्होंने अपनी कहानी के नायक के तौर पर अर्जुन कपूर को चुना है।

अर्जुन कपूर ने फिल्म से अपने लुक की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ‘एक खास टैलेंटेड टीम उस कहानी को सुनाने के लिए साथ में आ रही है, जिसने मुझे पहले दिन से ही बांधा हुआ है। कुछ यात्राएं आपको अलग नजरिया देती हैं हर उस चीज को लेकर जिसे आप यह मानकर चलते हैं कि यह तो आप जानते हैं। यह भी ऐसी ही एक यात्रा है।’ अर्जुन कपूर की ये फिल्म कई मायनों में खास हो सकती है। पिछले दिनों ही इस फिल्म को लेकर खबर आई थी कि अर्जुन कपूर की ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ में उनके अपोजिट कोई अभिनेत्री नजर नहीं आएंगी।

‘इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड’ इन्वेस्टिगेशन पर बेस्ड है और डायरेक्टर राजकुमार गुप्ता चाहते हैं कि फिल्म अपने मुद्दे के आस-पास ही रहे। फिल्म में अर्जुन कपूर एक जासूस की भूमिका में नजर आने वाले हैं। डायरेक्टर चाहते हैं कि फिल्म वास्तविकता के करीब हो और इसीलिए फिल्म में जबरन के किरदार नहीं ढूंसे गए हैं। राजकुमार गुप्ता इससे पहले ‘नो वन किल्ड जेसिका’, ‘आमिर’ और ‘रेड’ जैसी कंटेट बेस्ड फिल्में बना चुके हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...