Gossipganj.com
Film & TV News

बेड पर प्रपोज़ किया था सनी लियोन को, मना नहीं कर पाईं सनी

बेड पर प्रपोज़ किया था सनी लियोन को, मना नहीं कर पाईं सनी , सनी लिओनी अब शाहरुख खान की फ़िल्म ‘रईस’ में एक आइटम सांग में लैला बनकर थिरकती नज़र आ रही हैं। इस गाने से उनकी फैन फाॅलोइंग काफी बढ़ी है। सनी के फैन्स के लिए ही है यह बात कि उन्हें नाज है अपने चेहरे पर। वे इसका बीमा करवाने की भी इच्छा रखती हैं। वैसे भी सनी की ख़ूबसूरती उनकी सबसे बड़ी एसेट है। इसी इंटरव्यू में सनी ने बताया कि पति डेनियल वेबर ने उन्हें बेड में शादी के लिए प्रपोज़ किया था। सनी बॉलीवुड में सबसे ज़्यादा आमिर ख़ान को पसंद करती हैं।

बेड पर प्रपोज़ किया था सनी लियोन को, मना नहीं कर पाईं सनी

बॉलीवुड में एंट्री से पहले सनी अमेरिका की पॉर्न इंडस्ट्री में काम करती थीं और इंटरनेट सेंसेशन थीं। आज भी सनी का नाम ही इंटरनेट पर सबसे ज़्यादा सर्च किया जाता है। जहां तक इंडियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की बात है तो यहां सनी की एंट्री ‘बिग बॉस’ शो के पांचवें सीज़न ज़रिए हुई। इस शो को सनी अपने करियर का टर्निंग प्वाइंट मानती हैं। शो से बाहर आने के बाद सनी को लेकर पूजा भट्ट ने ‘जिस्म 2’ बनाई।

सनी को बॉलीवुड में चार साल से ज़्यादा हो गए हैं और वो अपनी पुरानी इमेज को छोड़कर आगे निकल चुकी हैं। हाल ही में टीवी इंटरव्यू में सनी लियोनी से जब पूछा गया कि वो अपने शरीर के किस हिस्से का बीमा करवाना चाहेंगी, तो सनी ने बताया कि अगर वो ऐसा कर सकतीं, तो वो अपने फेस को इंश्योर करना चाहेंगी।