Gossipganj.com
Film & TV News

रिया सेन के पति थक जाते हैं लेकिन रिया सेन कहती हैं बस थोड़ा और…

रिया सेन बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री बन चुकी हैं। रिया सेन ने मीडिया से बातचीत में एक पुराना राज खोला है, जिसकी वजह से उनके पति भी परेशान हैं।

अभिनेत्री रिया सेन ने मीडिया को दिए गए इंटरव्यू में अपनी एक खास लत के बारे में बताया, जिसके बिना वे रह नहीं पाती हैं। हालांकि, हर किसी को किसी न चीज़ की लत होती है, लेकिन रिया सेन को जिस चीज़ की लत है, उससे उन्हें बहुत ज्यादा डांट पड़ती है।

इतना ही नहीं, रिया को जिस चीज़ की लत है, उससे लगभग हर युवा परेशान है। दरअसल, रिया सेन ने हाल ही में अपने इस लत के बारे में बताया, जिसको जानने के बाद किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है।

रिया ने बताया कि उन्हें इंस्टाग्राम की लत है, जिसकी वजह से मैं अक्सर इसे चलाती रहती हूं। एक्ट्रेस रिया ने कहा कि मैं ईमानदारी से कहूं तो मैं इसके नेगेटिव साइड के बारे में ज्यादा नहीं सोचती हूं, क्योंकि मैं इंस्टाग्राम एडिक्ट हूं और मैं फोन से पीछे नहीं हटती हूं।

इतना ही नहीं, रिया ने कहा कि मैं एक बार खाना खाना भूल क्यों न जाऊं, लेकिन फोन चलाना नहीं भूलती हूं, जिसकी वजह से मेरी फैमिली कई बार परेशान हो जाती है।

रिया सेन ने आगे बताया कि जब मैं फोन में इंस्टाग्राम चलाती हूं, तो मुझे मेरी फैमिली से बहुत ही ज्यादा डांट पड़ती है। इतना ही नहीं, मेरे पति, मेरी मां और मेरी बहन सब लोग मुझ पर चिल्ला चुके हैं, लेकिन मैं इंस्टाग्राम चलाना बंद नहीं करती।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।