ऋतिक रोशन और सुजैन खान परिवार समेत नज़र आए पीवीआर में

0
78
ऋतिक रोशन और सुजैन खान परिवार समेत नज़र आए पीवीआर में

ऋतिक रोशन और सुजैन खान परिवार समेत नज़र आए पीवीआर में , ऋतिक रोशन और सुजैन खान फिर से एक बाद मुंबई के पीवीआर जुहू सिनेमा में एक साथ-साथ नजर आए। इन दोनों के साथ उनके बच्चें भी थे। इन सबकी कुछ तस्वीरें सामने आयी हैं। जहां ये सभी एक दुसरे के साथ वक्त बिताने नजर आए। ऋतिक और सुजैन को देख लगता हैं अभी इन दोनों में कुछ तो बाकी हैं, वो इसलिए तलाक होने के बावजूद इनमें काफी अच्छी बोंडिंग दिख रही हैं। इस दौरान जहां ऋतिक ने लाइट ग्रीन फुल स्लीव टी-शर्ट और जींस पहन रखी थी, वहीँ सुजैन ने सफेद टॉप और लाइट ब्लू जींस में स्पॉट हुई।

इसे भी पढ़िए:   तुम्हारी सुलु की रिलीज डेट में बड़ा बदलाव, कारण बेहद चौंकाने वाला

पिछले दिनों ऋतिक-सुजैन दोस्तों के साथ पार्टी करते नजर आए, मौका सुजैन के जन्मदिन का था। इस पार्टी में करीबी दोस्तों के अलावा करण जौहर, ट्विटर खन्ना जैसे सलेब्स में शिरकत की थी। और तो और गणेश चतुर्थी की पूजा भी सुजैन ने ऋतिक के घर जाकर श्रद्धा-भाव से की थी। ऋतिक रोशल पिछली बार फिल्म काबिल में नजर आए थे। ये फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक के फिल्म का मुकाबला शाहरुख खान की फिल्म रईस से थी।

इसे भी पढ़िए:   उर्वशी रौतेला इस काम के लिए रितिक रोशन को मना नहीं कर पाती हैं

ऋतिक रोशन और सुजैन खान बेशक एक दुसरे से तालक ले कर अलग हो चुके हैं। लेकिन, खास मौकों पर ये दोनों हमेशा परिवार और दोस्तों के साथ वक्त बिताते नजर आ ही जाते है। अपने बच्चों यानी ऋदान और ऋहान के खातिर साथ दिखाई देते हैं।

इसे भी पढ़िए:   मोन अमोर रिलीज़, काबिल का नया धमाकेदार गाना

Loading...
-->
loading...

LEAVE A REPLY

4 × 4 =