Gossipganj
Film & TV News

वाराणसी पहुंचे रितिक रोशन और सुनील शेट्टी, सुपर 30 की करेंगे शूटिंग

0 111

वाराणसी पहुंचे रितिक रोशन और सुनील शेट्टी, सुपर 30 की करेंगे शूटिंग, फिल्म स्टार रितिक रोशन व सुनील शेट्टी आज अपनी अगली फिल्म के लिए वाराणसी पहुंच चुके हैं। यहां बता दें कि ये ऐक्टर्स डायरेक्टर अनुराग कश्यप की फिल्म ‘सुपर 30’ की शूटिंग के लिए शहर में आए हैं। दिलचस्प बात है कि इस फिल्म में टीवी सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ में बुलबुल का किरदार निभा चुकीं मृणाल ठाकुर को बॉलिवुड में बतौर ऐक्ट्रेस ग्रैंड डेब्यू करने का मौका मिल रहा है।

पटना के आनंद कुमार ने 1992 से गणित पढ़ाना शुरू किया। उन्होंने इसकी शुरुआत 500 रुपए महीने के एक किराए के कमरे से की थी। दो छात्रों को पढ़ाने से शुरू हुए इस सफर में एक साल में छात्रों की संख्या बढ़कर 36 हो गई। तीन साल बाद उनके कोचिंग में पढ़ने वाले छात्रों की संख्या 500 से ज्यादा हो गई। जिसके बाद उन्होंने 2002 में ‘सुपर 30’ ग्रुप की शुरुआत की। यहां प्रतियोगी टेस्ट के जरिए 30 ऐसे छात्रों का चयन किया जाता जो पढ़ने में अच्छे थे, लेकिन गरीब परिवारों से आते थे। उन्हें पढ़ाने में आनंद ने मेहनत की और इसका नतीजा रहा कि उनके पहले ही बैच से आईआईटी में 18 बच्चों का चयन हुआ। इन दिनों ‘सुपर 30’ की हर तरफ धूम है।

जैसे ही रितिक रोशन व सुनील शेट्टी एयरपोर्ट पहुंचें तो लोगों के बीच उनके साथ एक फोटो क्लिक करवाने के लिए लाइन लग गई। गौरतलब है कि एयरपोर्ट से निकलकर दोनों स्टार नदेसर स्थित तारांकित होटल पहुंचे हैं। यहां रितिक रोशन फिल्म की शूटिंग के लिए चार दिनों तक वाराणसी में रहने वाले हैं। यहां बता दें कि यह फिल्म पटना के ‘सुपर 30’ कोचिंग के संस्थापक आनंद कुमार पर बन रही बायॉपिक है। इस कारण से फिल्म में आनंद कुमार के संघर्ष के दिनों के साथ ही रामानुज अवॉर्ड और अब्दुल कलाम आजाद शिक्षा पुरस्कार मिलने तक का सफर दिखाया जाएगा। इसके लिए शूटिंग रामनगर किले और अन्य जगहों पर होने वाली है। दरअसल किले की इमारत को कोचिंग संस्थान का रूप दिया जाएगा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...