Gossipganj.com
Film & TV News

सुपर 30 फिल्म में ऋतिक रोशन का फर्स्ट लुक आया सामने

सुपर 30 फिल्म में ऋतिक रोशन का फर्स्ट लुक आया सामने, बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन एक बार फिर से फिल्म सुपर 30 के जरिए दर्शकों के सामने हाजिर हैं। इस फिल्म में ऋतिक का फर्स्ट लुक मंगलवार को जारी किया गया है। विकास बहल के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के फर्स्ट लुक में ऋतिक घनी दाढ़ी और बिखरे हुए बालों में नजर आ रहे हैं। बता दें कि सुपर 30 के जरिए ऋतिक करीब एक साल बाद वापसी कर रहे हैं। आखिरी दफा वो फिल्म ‘काबिल’ में नजर आए थे।

मंगलवार को सुपर 30 का फर्स्ट लुक जारी होते ही इसे सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म पटना में आईआईटी के गरीब छात्रों को कोचिंग देने वाले गणितज्ञ आनंद कुमार की रियल लाइफ पर बेस्ड है। बता दें कि आंनद गरीब तबके के स्टेडेन्ट्स को अपने इंस्टीट्यूट ‘सुपर 30’ के जरिए तैयारी करवाते हैं।

विकास बहल की ‘सुपर 30’ की शूटिंग मंगलवार से ही बनारस में शुरू कर दी गई है। ऋतिक ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म का फर्स्ट लुक जारी करते हुए लिखा- ‘और यात्रा शुरू हो गई’। फिल्म को लेकर ट्रेड एनालिस्ट अभी से अच्छे कारोबार की उम्मीद जता रहे हैं। फिल्म में ऋतिक टीचर की भूमिका में नजर आएंगे।

फिल्म का पहला शेड्यूल बनारस में शूट हो रहा है। बनारस में 10 दिनों का शूटिंग शेड्यूल रखा गया है और इसके बाद अगले 10 दिन पटना में फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग की जानी है। रिपोर्ट की मानें तो फिल्म का अभिकांश हिस्सा मुंबई में ही शूट किया जाएगा। फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल बनारस और पटना को मुंबई में ही रीक्रिएट करने का भी प्लान बना रहे हैं।

पिछले दिनों जब आनंद कुमार और ऋतिक रोशन की फिल्म के सिलसिले में मुलाकात हुई थी तब आनंद कुमार ने इस बात पर खुशी जताई थी कि ऋतिक उनकी जिंदगी को परदे पर जी रहे हैं। आनंद ने कहा था कि उनको इस बात का पूरा भरोसा है कि ऋतिक उनकी जिंदगी को बेहतर ढंग से परदे पर दिखाएंगे। अपने किरदार की तैयारी के लिए ऋतिक भी मेहनत करने से पीछे नहीं हटते हैं।

विकास बहल क्वीन फिल्म के जरिए सिनेमा के परदे पर अपना करिश्मा दिखा चुके हैं। इस फिल्म के बाद कंगना रनौत की फैन फॉलोइंग भी कई गुना बढ़ गई थी। फिलहाल ‘सुपर 30’ की रिलीज डेट अगले साल 25 जनवरी को रखी गई है।