Gossipganj
Film & TV News

सनी लियोनी बायोपिक के लिए तीन दशको के डिजाईन तैयार करने पड़े – हितेंद्र

0 153

सनी लियोनी के स्टाइलिस्ट हितेंद्र कपोपारा, जिन्होंने “करनजीत कौर : द अनटोल्ड  स्टोरी ऑफ़ सनी लियोन” में अभिनेत्री के लिए शानदार ऑउटफिटस तैयार किये हैं, कहते हैं कि उन्होंने लगभग तीन दशकों को कवर करने वाले तीन अलग-अलग शैली के ऑउटफिटस का निर्माण किया।

हितेंद्र ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “बायोपिक के लिए ऑउटफिट को डिजाइन करते समय मैं वास्तव में बहुत सतर्क रहता हूँ! आम तौर पर मैं कहानी के  नरेशन के लिए बैठता हूं और ऑउटफिट की आवश्यकताओं और उनकी डिटेलिंग को चिह्नित करता हूं। लेकिन इस बार मैंने दो बार स्क्रिप्ट पढ़ी क्योंकि कहानी तीन दशको को कवर करती हैं।”

“हम ने हर डिटेलिंग पर बहुत बारीकी और जुनून के साथ काम किया है। बायोपिक तीन अलग अलग टाइम में शूट हुई हैं, इसमें 80 के दशक से, 90 और 2000 का समय कवर हुआ हैं, इसलिए हमें रंगों, डिजाईन, पैटर्न और बहुत सारी चीजो पर काफी काम करना पड़ा, यह काम लगता आसान हैं लेकिन बहुत ही मुश्किल हैं।”

सनी लियोनी की बायोपिक में बहुत सारे इमोशनल सीन्स हैं, और हितेंद्र बताते हैं की हर इमोशनल सीन के बाद, सनी सच में रोने लगती थी।

उन्होंने कहा, “मुझे सच में सनी और उनके पेरेंट्स के बीच के इमोशनल सीन्स बहुत ही अच्छे लगे, यकीन मानिए, शूटिंग के दोरान सनी इतनी भावुक हो जाती थी की सच में रोने लगती थी, और घंटो रोती रहती थी। शायद उन लम्हों को फिर से जीना सनी के लिए मुश्किल रहा होगा।”

हितेंद्र ने यह भी कहा की सनी को इंडियन ऑउटफिट सबसे ज्यादा पसंद हैं। वह बोले, “मैंने सनी के लिए बहुत कपडे डिजाईन किये हैं, लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा इंडियन ऑउटफिटस पहनना पसंद हैं।”

बता दे, हाल ही में सनी लियोनी का वैक्स स्टेचू दिल्ली के मैडम तुस्साद म्यूजियम में रखा गया हैं, उसके ऑउटफिट भी हितेंद्र ने डिजाईन किये हैं।

इसके बारे में बात करते हुए, हितेंद्र ने कहा, “सनी ने हिस्ट्री में अपनी जगह बना ली है , उनका स्टेचू मैडम  तुस्साद म्यूजियम   में रखा गया हैं, यह कोई छोटी बात नहीं हैं। मुझे भी उनके साथ काफी पॉपुलैरिटी मिल गई हैं। वैक्स स्टेचू को देख कर आपको अहसास होता हैं, उनकी कहानी कहाँ से शुरू होकर, कहाँ तक आ गई हैं।”

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...