Gossipganj
Film & TV News

हेमा मालिनी ने कहा, शशि कपूर जी को पता था महिला से कैसा व्यवहार करते हैं

1

हेमा मालिनी ने कहा, शशि कपूर जी को पता था महिला से कैसा व्यवहार करते हैं , 4 दिसम्बर के दिन बॉलीवुड के सबसे चहेते कलाकारों में से एक शशि कपूर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। हेमा मालिनी ने डेक्कन क्रॉनिकल से बात करते हुए बताया है कि, ‘जब मेरे पास शशि कपूर साहब के देहान्त की खबर पहुंची तो मैं हवाई जहाज में सफर कर रही थी। जैसे ही मैंने लैंड किया, तुरंत मेरे पास कॉल और मैसेजेज़ आना शुरु हो गए कि शशि जी की मृत्यु पर मैं अपने विचार व्यक्त करुं लेकिन उस समय मैं नम हो गई थी। मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं क्या जवाब दूं ?’

हेमा मालिनी ने कहा कि ‘मैंने और शशि जी ने बहुत कम फिल्में साथ में की थीं। हां, जब मैंने अपना करियर शुरु ही किया था तब मेरी और उनकी एक फिल्म आयी थी, जिसका नाम ‘अभिनेत्री’ था। उसकी शूटिंग के दौरान हमने बहुत अच्छा वक्त बिताया था। मुझे उस फिल्म का गाना ‘सा रे गा मा पा’ आज भी याद है, जिसमें मेरा किरदार शशि जी के किरदार को गाना और डांस करना सिखाता है।

हेमा मालिनी ने ये भी बताया कि शशि जी का एक क्लास था। उन्हें पता था कि एक महिला के साथ किस तरह का व्यवहार करना है ? उनके साथ मैंने और भी फिल्में की। उनके दौरान भी सेट पर खुशनुमा माहौल रहता था। मैं आज सोचती हूं कि काश मैंने उनके साथ कुछ और भी फिल्में की होती।

Leave A Reply

Your email address will not be published.