Gossipganj
Film & TV News

हर्षवर्द्धन कपूर | ‘भावेश जोशी-सुपरहीरो’ का पोस्टर रिलीज

विक्रमादित्य मोटवानी की फिल्म है ‘भावेश जोशी-सुपरहीरो’

0 30

हर्षवर्द्धन कपूर | ‘भावेश जोशी-सुपरहीरो’ का पोस्टर रिलीज, अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्द्धन कपूर की दूसरी फिल्म फिल्म ‘भावेश जोशी-सुपरहीरो’ का आखिरकार पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म की चर्चा पिछले साल से ही हो रही है। हर्षवर्द्धन ने राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म ‘मिर्जिया’ से अपना डेब्यू किया था, लेकिन यह फिल्म दर्शकों पर अपना इम्पैक्ट छोड़ने में नाकाम रही थी। दो साल के बाद आखिरकार अब जाकर हर्षवर्द्धन की दूसरी फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ है। इस फिल्म से हर्षवर्द्धन कपूर के करियर को गति मिलने का अंदाजा लगाया जा रहा है।

हर्षवर्द्धन से जब पूछा गया कि इस फिल्म में क्या हॉलीवुड स्टाइल का एक्शन देखने को मिलेगा, तो इस पर उनका जवाब था कि ये विक्रमादित्य मोटवानी की फिल्म है, इसलिए आप विश्वास कर सकते हैं कि वह कुछ ओरिजनल ही लेकर आएंगे। मैं इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं कह सकता, कुछ भी कहना थोड़ी जल्दबाजी होगी। बस मैं इतना कह सकता हूं कि इस फिल्म में आपको ऐसा एक्शन देखने को मिलेगा, जो आपने पहले कभी नहीं देखा है।

हर्षवर्द्धन कपूर की फिल्म ‘भावेश जोशी-सुपरहीरो’ के दोनों पोस्टर पारंपरिक हिंदी फिल्मों जैसे नहीं हैं। इनमें हर्षवर्द्धन कपूर का चेहरा भी नजर नहीं आ रहा है। पोस्टर में निंजा फाइटर जैसे दिख रहे हर्षवर्द्धन कपूर के चेहरे पर मास्क लगा हुआ है, जबकि दूसरे पोस्टर में सुपरहीरो लड़ता हुआ नजर आ रहा है। इस फिल्म को विक्रमादित्य मोटवानी ने डायरेक्ट किया है। विक्रमादित्य इससे पहले ‘उड़ान’, ‘उड़ता पंजाब’ और ‘लुटेरा’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। फिल्म के पोस्टर उत्सुकता पैदा कर रहे हैं। ​यह फिल्म 25 मई को रिलीज हो रही है।

बहरहाल, हर्षवर्द्धन कपूर की दूसरी फिल्म को लेकर पापा अनिल कपूर भी खासे उत्साहित नजर आ रहे हैं। अनिल कपूर ने भी ट्वीट कर बेटे की फिल्म का जिक्र किया है। बता दें कि हर्षवर्द्धन कपूर और अनिल कपूर बिंद्रा की बॉयोपिक में साथ में स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाले हैं।

इससे पहले हालांकि बातचीत में जब हर्षवर्द्धन कपूर से पूछा गया था कि क्या वह फिल्म में सुपरहीरो का किरदार अदा कर रहे हैं, जैसा कि फिल्म का टाइटल भी है इस सवाल पर हर्षवर्द्धन ने ऐसी खबरों का खंडन कर दिया था। हर्षवर्द्धन कपूर ने कहा था कि यह एक एक्शन मूवी है और वह किसी सुपरहीरो का रोल अदा नहीं कर रहे हैं। फिल्म को दो शेड्यूल में बांटा गया है। पहले परफॉरमेंस के लिए और दूसरा एक्शन सींस के लिए।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...