पिता के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे हर्षवर्धन कपूर, जानिए किस फिल्म में , हाल में ही अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर ने फिल्म ‘मिर्ज्या’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हर्षवर्धन की पहली फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं मचा पाई। लेकिन एक बार फिर हर्ष अपनी किस्मत बॉक्स ऑफिस पर अजमाने जा रहे हैं। हर्ष जल्द ही एक बायोपिक में दिखने वाले हैं।

फिल्म से जुड़ी जानकारी खुद हर्षवर्धन ने इंस्टाग्राम पर दी है। हर्षवर्धन ने लिखा कि ‘अपनी अगली फिल्म  ‘बिंद्रा’ में पहली बार अपने पिता के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहा हूं। अपने पिता के साथ काम कर के बहुत खुशी मिलेगी। लेकिन उनके जैसे कामयाब एक्टेर के सामने एक्टिंग करने को लेकर घबराया हुआ भी हूं। मैं उम्मी द करता हूं कि उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलेगा और इस फिल्मघ के दौरान कई खूबसूरत यादें हम संजो पाएंगे। यह फिल्मछ अब मेरे लिए और भी अहम हो गई है’।

इसे भी पढ़िए:   23 फरवरी को ही रिलीज़ होगी परमाणु, प्रोड्यूसर ने किया कन्फर्म!

ये फिल्म ओलिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट अभिनव बिंद्रा पर आधारित है। शूटर अभिनव बिंद्रा ने भारत को गर्व करने का मौका दिया था। 2008 पेइचिंग ओलिंपिक्स में शूटर अभिनव बिंद्रा ने 10 मीटर एयर राइफल इवेंट में गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रचा था।

LEAVE A REPLY

twelve − 1 =