Gossipganj.com
Film & TV News

सेक्शुअल हैरासमेंट के खिलाफ बोलने पर हंसल मेहता के साथ ऐसा सलूक!

सेक्शुअल हैरासमेंट पर बॉलीवुड में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। विकास बहल पर उनके प्रोड्क्शन हाउस की एक महिला क्रू मेंबर ने छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि साल 2015 में विकास बहल ने उनके साथ सेक्शुअल हैरासमेंट किया था। डायरेक्टर हंसल मेहता ने ट्विटर पर डायरेक्टर विकास बहल पर सेक्शुअल हैरासमेंट का आरोप लगाने वाली महिला का समर्थन किया। इसके बाद उन्हें ट्विटर पर ट्रोल किया जाने लगा। सोशल मीडिया पर हंसल मेहता को इस कदर परेशान किया गया कि उन्होंने ट्विटर छोड़ दिया।

हंसल मेहता ने अपने आखिरी ट्वीट में लिखा, ‘मैंने किसी बात पर अपने विचार लिखे और उसके कारण मुझे ट्रोल किया जाने लगा। इस प्लेटफॉर्म पर लोग नेगेटिविटी फैलाते हैं। मैं अभी भी अपने विचार रखता रहूंगा लेकिन यहां नहीं।’ इससे पहले विकास बहल के आरोपों पर हंसल मेहता ने ट्वीट किया था कि ‘क्या इस घटिया आदमी के खिलाफ कोई कुछ करेगा? पीड़िता ने कहा है कि ‘क्वीन’ के डायरेक्टर विकास बहल ने मेरे ऊपर यौन हमला किया और फैंटम फिल्म्स ने कुछ भी नहीं किया।’

विकास बहल की वजह से ही प्रोडक्शन कंपनी फैंटम फिल्म्स बंद करने का फैसला किया गया। महिला ने 3 साल पहले विकास बहल पर सेक्शुअल हैरासमेंट के आरोप लगाए थे लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया। इस मामले में अनुराग कश्यप और विकास बहल के बीच बातचीत भी बंद हो गई थी। फैंटम फिल्म्स को चार लोगों अनुराग कश्यप, विकास बहल, विक्रमादित्य मोटवानी और मधु मंटेना ने मिलकर शुरू किया था।

इस मामले में कंगना रनौत ने भी पीड़ित महिला का समर्थन किया है और कहा कि उन्हें भी कुछ ऐसा ही सामना करना पड़ा था। कंगना के बाद अब एक बड़े डायरेक्टर ने विकास बहल के खिलाफ आरोप लगाने वाली महिला का साथ दिया था लेकिन इसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा।