Gossipganj
Film & TV News

गोल्ड की रैपअप पार्टी, जम कर हुआ धमाल, सोशल मीडिया पर आई तस्वीर

0 74

गोल्ड की रैपअप पार्टी, जम कर हुआ धमाल, सोशल मीडिया पर आई तस्वीर , अक्षय कुमार ने हाल ही में अपनी फिल्म गोल्ड की शूटिंग को पूरा किया हैं। इस फिल्म के ज़रिये मौनी रॉय अपना डेब्यू करने जा रही है। अक्षय कुमार अपनी गोल्ड की टीम के साथ नज़र आये। बुधवार को मुंबई के एक रेस्टोरेंट में गोल्ड की रैपअप पार्टी रखी गई, जिसमें पूरी टीम ने जमकर मस्ती की। मौनी रॉय ने अपनी नयी टीम के साथ इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म गोल्ड के प्रड्यूसर फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी हैं। फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है जिसके बाद फरहान ने पूरी टीम के लिए एक रैप-अप पार्टी रखी। फरहान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ग्रुप फोटो शेयर की जिसमें फिल्म की निर्देशक रीमा कागती, को-प्रड्यूसर रितेश सिधवानी, ऐक्टर्स अक्षय कुमार, मौनी रॉय, कुणाल कपूर, अमित साध और कोरियॉग्रफर बॉस्को मार्टिस नजर आ रहे हैं। फरहान ने इस तस्वीर को कैप्शन दिया- Return of the red-eyes… wrapping it up with team #Gold .. #funtimes

Return of the red-eyes.. wrapping it up with team #Gold .. #funtimes

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar) on

बताया जा रहा है कि फिल्म गोल्ड सत्य घटनाओं पर आधारित है। यह फिल्म लंदन में साल 1948 में 14वें ओलिम्पियाड में भारत की पहली ओलिंपिक मेडल की जीत के बारे में है। यह फिल्म साल 2018 में स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज़ होगी। इससे पहले फिल्म गोल्ड के को-प्रड्यूसर रितेश सिधवानी ने एक इंटरव्यू में साफ कर दिया था कि अक्षय कुमार स्टारर उनकी फिल्म गोल्ड सच्ची घटनाओं पर आधारित है लेकिन यह बायॉपिक नहीं है। बता दें, कि पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि गोल्ड पूर्व हॉकी खिलाड़ी बलबीर सिंह के जीवन पर आधारित है और अक्षय फिल्म में बलबीर सिंह के रोल में नजर आएंगे।

वहीं, कुछ दिनों पहले अक्षय कुमार ने एक वीडियो बनाकर इस बात की जानकारी दी थी कि उन्होंने अपनी फिल्म के लास्ट शेड्यूल को पूरा कर लिया है। उन्होंने कुछ दिनों पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो को शेयर किया था। फिल्म की स्क्रिप्ट राजेश देवराज ने लिखी है। यह फिल्म 1948 लंदन ओलंपिक की पृष्ठभूमि पर आधारित है।

फिल्म में मौनी एक नेगटिव किरदार में नज़र आने वाली है। वहीं, अक्षय कुमार अगले साल अपनी फिल्म पैडमैन को लेकर बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग कर रहे है। इस फिल्म के बाद वो अप्रैल में अपनी दूसरी फिल्म रोबोट 2 में नज़र आने वाले है। इसके बाद अगस्त में वो अपनी फिल्म गोल्ड को लेकर आने वाले है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...