Gossipganj
Film & TV News

गोल्ड की शूटिंग खत्म | अक्षय कुमार ने धोती कुर्ते में किया स्टंट

0 25

गोल्ड की शूटिंग खत्म हो चुकी है खुद अक्की ने इस बात का खुलासा किया है। अक्षय कुमार के पास इन दिनों काम की कोई नहीं है। वो साल में तीन से चार फिल्मों की शूटिंग करते है इसके बावजूद भी वो अपनी फॅमिली के लिए वक़्त भी निकाल लेते है। अक्षय बॉलीवुड में उन फिटेस्ट एक्टर्स में से एक है जो अपने स्टंट को खुद ही करना चाहते है। वो भी किसी बॉडी डबल के बगैर।

हाल ही में वो अपनी फिल्म गोल्ड के शूटिंग में व्यस्त थे। गोल्ड की शूटिंग खत्म हो चुकी है। उन्होंने फिल्म की शूटिंग करने का नया तरीका ढूंढ निकाला है। उन्होंने कुर्सी पर यह अनोखा स्टंट किया और इस बात का एलान किया की अब फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है। इस दौरान उन्होंने धोती और कुर्ता पहन रखा है। अक्षय कुमार ने ट्वीट किया ‘एक अच्छी शुरुआत से एक अच्छे अंत तक… गोल्ड की शूटिंग खत्म हो चुकी है। यह एक शानदार सफर था। अब आगे फिल्म में मिलते हैं।’

यह फिल्म 15 अगस्त 2018 को रिलीज होगी। वही इस फिल्म के साथ अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ से बॉक्स ऑफिस पर क्लैश  होगा। इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट महत्वपूर्ण रोल में नज़र आने वाले है। रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म ‘गोल्ड’ से टीवी की मशहूर एक्ट्रेस ‘नागिन’ यानी मौनी रॉय अपना डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में वो अक्षय कुमार की प्रेमिका के किरदार में नज़र आने वाली है। फिल्म में मौनी के साथ साथ उनकी एक्स गर्लफ्रेंड रवीना टंडन, निकिता दत्ता और कुनाल कपूर भी नजर आएंगे।

रीमा कागती के निर्देशन में बन रही यह फिल्म हॉकी खिलाड़ी बलबीर सिंह पर आधारित है, जिन्होंने देश के पिए पहला गोल्ड मैडल लाया था।  यह फिल्म 1948 लंदन ओलंपिक की पृष्ठभूमि पर आधारित है इसलिए आप अक्षय को धोती कुरते में देख सकेंगे। वैसे भी अक्षय कुमार फिल्मों के लिए अपने लुक में कैसा भी बदलाव करवाने को तैयार रहते हैं।गोल्ड की शूटिंग खत्म करने के बाद अब अक्षय कुमार फिर अपने नए प्रोजेक्ट में लग जाएंगे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...