Gossipganj
Film & TV News

गेम ऑफ अयोध्या के प्रोड्यूसर को धमकी, हाथ काट कर लाने वाले को मिलेगा एक लाख

0 28

गेम ऑफ अयोध्या के प्रोड्यूसर को धमकी, हाथ काट कर लाने वाले को मिलेगा एक लाख , पद्मावती के बाद एक और फिल्म का विरोध शुरु हो गया है। ये फिल्म है निर्देशक सुनील सिंह की फ‍िल्‍म ‘गेम ऑफ अयोध्या’। बाबरी मस्जिद विध्वंस पर आधारित इस फिल्म को 24 नवंबर को रिलीज़ होना था लेकिन सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म की रिलीज से मना कर दिया था क्योंकि ये ऐसा विषय है जिसके कारण सांप्रदायिक भावनाएं भड़कने की आशंका थी।।

अलीगढ़ जिले के अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के एक नेता ने ‘गेम्स ऑफ अयोध्या’ के निर्माता के हाथ काटकर लाने वाले को इनाम की घोषणा की है। फिल्म ‘पद्मावती’ के विवाद के बीच अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के नेता अमित गोस्वामी ने कहा कि घोषणा की कि जो भी ‘गेम्स ऑफ अयोध्या’ फिल्म के निर्माता का हाथ काटकर लायेगा उसे एक लाख रुपये का इनाम दिया जायेगा।

आरोप है कि फिल्म में बाबरी ढ़ांचे विध्वंस के इतिहास से छेड़छाड़ की गयी है जिससे हिन्दू समाज की भावनाओं को काफी ठेस पहुंची है। उन्होंने आरोप लगाया कि ऐसी खबरें मिली हैं कि फिल्म में दिखाया गया है कि विवादास्पद ढांचा गिराने के बाद कारसेवक रामलला की मूर्ति रख रहे हैं, जो पूरी तरह से गलत है। रामलला की मूर्ति पहले से ही रखी थी।

इसके अलावा फिल्म में दिखाया गया है कि भारतीय जनता पार्टी नेता लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी कारसेवकों को विवादित ढांचा गिराने के लिये उकसाने के लिये जिम्मेदार है, जबकि सत्यता यह है कि यह नेता भीड़ को नियंत्रित करने की कोशिश कर रहे थे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...