कमाई के मामले में रईस है काबिल से ज्यादा रईस , ‘रईस’ अब सवा सौ करोड़ पर पहुंच रहा है। वीकेंड शानदार रहा तो यह कमाई 150 करोड़ भी पार कर सकती है। अभी पहले एक्सेटेंडेड वीक 122.36 करोड़ रुपए रहा है। गुरूवार को 6.25 करोड़ रुपए शाहरुख खान की इस फिल्म को मिले। फिल्म नौ दिनों से टिकट खिड़की पर जमी है। अच्छी बात यह रही कि इस फिल्म ने आम दिनों में भी खासा कमाया।

इसे भी पढ़िए:   पद्मावती विवाद पर दीपिका पादुकोण को सपोर्ट करने से कंगना का इंकार!

सोमवार, मंगलवार और बुधवार जैसे बिना छुट्टी वाले दिनों में ही फिल्म ने 22 करोड़ का धंधा किया है। सोमवार को इसे आठ करोड़ रुपए की कमाए थे। मंगलवार को 7.50 करोड़ रुपए कमाए और बुधवार भी 7.10 करोड़ का रहा।पहले दिन इस फिल्म को 20.42 करोड़ रुपए हासिल हुए थे। दूसरे दिन फिल्म ने 26 करोड़ से ज्यादा रकम जमा की थी और शुक्रवार यानी तीसरे दिन 13.11 करोड़ पर आ गई।

इसे भी पढ़िए:   'बोरीवली की ब्रूस ली' से कमबैक करेंगी आयशा टाकिया

शनिवार फिर अच्छा रहा और 15.61 करोड़ इसे मिले। इस फिल्म का संडे टिकट खिड़की पर शानदार रहा था। इस दिन फिल्म ने लगभग 18 करोड़ रुपए कमाए और पहले वीकेंड की कमाई 93.24 करोड़ रुपए हो गई थी।शाहरुख की फिल्म ‘रईस’ अब तो ‘काबिल’ से काफी आगे है। अभी तो रितिक रोशन की फिल्म से शाहरुख खान की फिल्म लगभग 30 करोड़ रुपए आगे चल रही है। ‘काबिल’ की कमाई 92 करोड़ के करीब है।

इसे भी पढ़िए:   विद्या बालन ने इंडस्ट्री में महिलाओं का कद बढ़ा दिया, श्रद्धा वाजपेयी ने कहा

LEAVE A REPLY

one × two =