Gossipganj.com
Film & TV News

रेड जाकर देख लीजिए नहीं तो अम्मा ने दी है वार्निंग, देखिए

85 साल की उम्र में डेब्यू किया है पुष्पा जोशी ने

0

रेड जाकर देख लीजिए नहीं तो अम्मा ने दी है वार्निंग, देखिए, जब अजय देवगन की नई फिल्म रेड बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली थी तब एक बुज़ुर्ग महिला की खबर मीडिया में खूब आयीं थीं। बताया गया था कि यह बूढ़ी महिला 85 साल की उम्र में बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं। जिसकी वजह से फिल्म में लोगों की दिलचस्पी काफी हद तक बढ़ गई थी। इस खबर के बाद अचानक से यह बुज़ुर्ग महिला खबरों से गायब हो गई थी लेकिन आज अचानक से यह चर्चा का विषय बन गई है।

अम्मा ने फिल्म रेड में सौरभ शुक्ला की मां का किरदार निभाया है। बताया जाता है कि जब अजय को अम्मा के साथ शूट करना होता था तो वो इस बात का पूरा ख्याल रखते थे कि उन्हें किसी प्रकार की परेशानी न हो। 85 साल की इस बूढ़ी अम्मा का नाम पुष्पा जोशी है, जिनको उनके किरदार के लिए काफी तारीफें मिल रही हैं। आपको बता दें कि जब रेड रिलीज होने वाली थी तो काजोल ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से अम्मा का एक वीडियो साझा किया था। जिसमें अम्मा लोगों से ‘रेड’ को देखने की गुजारिश करती दिख रहीं थीं। अगर बात काजोल की करी जाए तो उन्हें अपने पति की हालिया रिलीज फिल्म ‘रेड’ काफी पसंद आयी है। कालोज के लिए अनुसार, ‘मुझे फिल्म बहुत पसंद आयी और मैं अम्मा को अपने साथ ले जाना चाहती हूं।

असल में फिल्म ‘रेड’ के निर्देशक राज कुमार गुप्ता ने कुछ देर पहले अपने फेसबुक पेज से इस बूढ़ी अम्मा का एक वीडियो साझा किया है। जिसमें यह बूढ़ी अम्मा लोगों से अपनी पहली फिल्म को देखने की अपील करती दिख रही है। अम्मा वीडियो में फिल्म ‘रेड’ का एक डायलॉग बोलने के बाद कहती हैं, ‘मेरी पिक्चर फैरन देखों नहीं तो…। खैर फिल्म अच्छी जा रही हैं और लोग फिल्म में अम्मा के किरदार की काफी तारीफ कर रहे हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...