श्रद्धा कपूर पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जानिए पूरा मसला क्या है? , फ़िल्म हसीना पार्कर के प्रोड्यूसर और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर पर फ़िल्म के लिए ड्रेस डिज़ाइन और सप्लाय करने वाली कंपनी ने एम एंड एम डिज़ाइन ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है।

श्रद्धा कपूर के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज की गई है जिसमें कहा गया है कि फिल्म के प्रचार के दौरान उन्होंने फैशन लेबल एजीटीएम का कथित तौर पर प्रचार नहीं किया जो समझौते के उल्लंघन है। कंपनी के अधिवक्ता रिजवान सिद्दकी ने कहा, फिल्म के लिए अभिनेत्री को परिधान मुहैया करवाने वाली एम ऐंड एम डिजाइन्स फर्म ने मुंबई की अदालत में निजी शिकायत दर्ज करवाई है। मामले पर सुनवाई 26 अक्तूबर को होगी।

इसे भी पढ़िए:   परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरण राजनीतिक फिल्म नहीं, जॉन अब्राहम ने कहा

अधिवक्ता ने बताया कि इस समझौते के मुताबिक अभिनेत्री को फिल्म निर्माताओं को उपलब्ध करवाए गए परिधानों के बदले ब्रांड की प्रचार गतिविधियां करनी थीं लेकिन वादे के अनुसार श्रद्धा ने कोई भी प्रचार गतिविधि नहीं की। फिल्म 22 सितंबर को रिलीज होगी।

इसे भी पढ़िए:   राजकुमार राव ने दी फैन्स को सलाह मेरी तरह वजन ना घटाएं ना बढ़ाएं

मुंबई की अंधेरी मेट्रो पोलिटन कोर्ट में शिकायत की गई है। 18 सितंबर भाषा कपड़ा उत्पादक एक फर्म ने अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और आगामी फिल्म हसीना पारकर के निर्माताओं में से एक पर धोखाधड़ी के लिए अदालत में घसीटा।

इसे भी पढ़िए:   डब्बू रतनानी जल्द ला रहे हैं नया कैलेंडर, शूट का वीडियो किया जारी

यह कंपनी अपने ब्रांड लेबल एजीटीएम- एजे मिस्त्री ऐंड थिया मिनहांस के तले डिजाइनर परिधानों की बिक्री, मार्केटिंग और उत्पादन करती है। शिकायतकर्ता के मुताबिक एम ऐंड एम डिजाइन्स और निर्माता स्विस एंटरटेनमेंट के बीच समझौता हुआ था कि परिधानों के बदले अभिनेत्री ब्रांड का प्रचार करेंगी।

LEAVE A REPLY

three × two =