भाई दूज पर दाउद इब्राहिम को याद करने के बाद शिरिष कुंदर हुए ट्रोल , फराह खान के पति शिरिष कुंदर दाऊद इब्राहिम को याद करके ट्विटर पर खूब ट्रोल हुए। दरअसल, 21 अक्टूबर को भाई दूज की बधाई देते हुए दाऊद इब्राहिम की फोटो पोस्ट कर दी। बस फिर क्या था, ट्विटर यूजर्स ने एक के बाद एक गुस्से भरे कमेंट करना शुरू कर दिया।

बता दें कि शिरिष  ‘जान-ए-मन’, ‘जोकर’ और साल 2016 में रिलीज हुई शॉर्ट फिल्म कृति के डायरैक्टर हैं। उन्होंने साल 2004 में कोरियोग्राफर फराह खान से शादी की थी। फराह उम्र में शिरीष से 8 साल बड़ी हैं। दोनों की मुलाकात फिल्म ‘मैं हूं ना’ के दौरान हुई थी। साल 2008 में दोनों पेरैंट्स बने। 11 फरवरी 2008 को फराह ने तीन बच्चों को जन्म दिया। उनके बेटे का नाम ज़ार और बेटियों का नाम दीवा और अन्या है।

इसे भी पढ़िए:   भंसाली लौटे वापस घर, जयपुर में पद्मावती के सेट पर हुई थी तोड़फोड़, हाथापाई

एक यूजर ने यहां तक कमेंट किया कि तेरा सेंस ऑफ ह्मयूर तेरी घटिया फिल्मों की तरह ही है। शाहरुख और शिरिष की हाथापाई वाली घटना का जिक्र करते हुए एक यूजर ने कमेंट किया कि जब शाहरुख ने तुम्हें थप्पड़ मारा था, तब तुमने इसी भाई से शिकायत की थी क्या। वहीं एक यूजर ने लिखा कि आप भाई दूज जैसे त्योहार का मजाक क्यों बना रहे हैं। ये भाई-बहन के प्यार का प्रतीक है। कई यूजर ने इसे भाई दूज जैसे त्योहार की इंसल्ट भी कहा।

इसे भी पढ़िए:   दिव्यांका त्रिपाठी ने ट्विटर पर उड़ेला अपना गुस्सा, पीएम को किया ट्वीट

Loading...
-->
loading...

LEAVE A REPLY

four + four =