Gossipganj
Film & TV News

शूट के दौरान अर्जुन कपूर पर हमला, 10 हजार रुपये देकर हमलावर ने बचाई अपनी जान

0 69

शूट के दौरान अर्जुन कपूर पर हमला, 10 हजार रुपये देकर हमलावर ने बचाई अपनी जान , बॉलीवुड के प्रोड्यूसर बोनी कपूर के बेटे और मशहूर एक्टर अर्जुन कपूर पर एक शराबी शख्स ने हमला किया है। उनके साथ यह हादसा फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार‘ के सेट पर हुआ है। गौरतलब है कि इस फिल्म में अर्जुन कपूर खुद एक पुलिसकर्मी का किरदार निभा रहे हैं जो दिल्ली पुलिस में कार्यरत है।

दरअसल फिल्म संदीप और पिंकी फरार के सेट पर शूट के दौरान अर्जुन पर एक ड्राइवर ने हमला कर दिया। फिल्म का शूट उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में चल रहा था। जब अर्जुन कपूर अपने वैनिटी वैन के अंदर था, तब एक शख्स उनके वैनिटी वैन के पास पहुंचा। उसने अर्जुन को अपना बड़ा फैन्स बताते हुए उनसे हाथ मिलाने की कोशिश की। अर्जुन ने जैसे ही अपना हाथ मिलते हुए उस शख्स के ओर बढ़ाया वैसे ही उसने उनका हाथ मरोड़ दिया। इसके बाद उसे तुरंत हिरासत में ले लिया गया। पुलिस ने जब इस बात को लेकर तफ्तीश कि तब पता चला की, ये शख्स पेशे से एक ड्राइवर है।

उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में जिस तरह अर्जुन के साथ बदसलूकी हुई हैं, इसको लेकर शहर के लोगों निंदा कर रहे है। बता दें, फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ में अर्जुन कपूर पुलिसकर्मी कि भूमिका में हैं, जो दिल्ली पुलिस में कार्यरत होता हैं। इस फिल्म में उनके अलावा परिणीति चोपड़ा भी अहम रोल निभाती नजर आएंगी। फिल्म ‘इशकजादे’ के बाद अर्जुन और परिणीति कि जोड़ी इस फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का निर्देशन दिबाकर बैनर्जी कर रहे हैं। ये फिल्म 18 अगस्त, 2018 को रिलीज होगी।

आपको बता दें कि जिस वक्त उस शख्स ने उस पर हमला किया तब वो नशे में था। पुलिस ने करवाई करते हुए कहा की, कमल कुमार की ऑल्टो कार को सीज कर दिया गया है। और तो और पुलिस ने उस शख्स पर करवाई करते हुए विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया हैं और जुर्माने के तौर पर 10 हजार लगाया गया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...