Gossipganj.com
Film & TV News

इमरान हाशमी इस फिल्म में दिखेंगे एक जासूस के किरदार में!

इमरान हाशमी इस फिल्म में दिखेंगे एक जासूस के किरदार में! इमरान हाशमी अब एक रियल लाइफ जासूस का रोल करने जा रहे हैं। खबरों की मानें तो यह रोल भारत के एक टॉप डिटेक्टिव सूर्यकांत भांडे पाटिल का है जिन्होंने मुफ्त में 120 से ज्यादा बच्चों को अगवा किए जाने के केस सॉल्व किए हैं। इस फिल्म का नाम ‘फादर्स डे’ रखा गया है। यह गुजराती लेखक प्रफुल शाह की किताब ‘दृश्यम अदृश्यम’ पर आधारित है। यह एक पिता और पुत्र की इमोशनल कहानी है। इस खबर को कन्फर्म करते हुए इमरान हाशमी ने कहा, ‘सूर्यकांत जी की स्टोरी बहुत दिल तोड़ देने वाली है लेकिन यह काफी प्रेरक भी है। आपको मुश्किल से ही कोई ऐसा आदमी मिलेगा जो पूरी जिंदगी दूसरे के बच्चों के अगवा किए जाने के मामलों में मुफ्त में मदद करता रहा। मुझे गर्व है कि मैं फिल्म में सूर्यकांत जी का किरदार निभा रहा हूं।’

बता दें कि पुणे के सिविल इंजिनियर सूर्यकांत पुणे और मुंबई की पुलिस के साथ खोए हुए बच्चों को ढूंढने में मदद करते रहे हैं। उन्होंने इसके लिए एक वेबसाइट भी बनाई है। उन्होंने 1999 में अपनी एक डिटेक्टिव एजेंसी का गठन किया था। इस समय सूर्यकांत की उम्र 55 साल है और इमरान हाशमी उस समय का उनका किरदार निभाएंगे जब वह 35 वर्ष के थे। इमरान हाशमी की इस फिल्म का डायरेक्शन शांतनु बागची करेंगे जो 300 से ज्यादा विज्ञापन बना चुके हैं और उन्होंने ‘एयरलिफ्ट’, ‘पिंक’, ‘एयरलिफ्ट’ और ‘रेड’ जैसी फिल्मों के लिए रितेश शाह के साथ मिलकर स्क्रीनप्ले और डायलॉग लिखे हैं। इस फिल्म का प्रॉडक्शन इमरान हाशमी, प्रिया गुप्ता और कल्पना उडयार मिल कर रहे हैं।

वहीं इमरान हाशमी ने कुछ दिनों पहले ही अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो के ज़रिये अपनी आने वाली फ़िल्म ‘चीट इंडिया’ की घोषणा की थी। ताते चलें कि ‘चीट इंडिया’ देश के एजुकेशन सिस्टम को दर्शाएगी और इसमें हो रहे करप्शन को पेश किया जाएगा। इस फ़िल्म का निर्माण विद्या बालन की फ़िल्म ‘तुम्हारी सुलु’ बनाने वाले टी-सीरीज़ और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट मिलकर कर रहा है। इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू हो गई है और फ़िल्म को अगले साल फरवरी में रिलीज़ किया जाएगा।