Gossipganj
Film & TV News

एली अवराम ने खोला अपने और हार्दिक पांड्या के रिश्ते का सच!

0 21

एली अवराम ने खोला अपने और हार्दिक पांड्या के रिश्ते का सच! भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और अभिनेत्री एली अवराम के अफेयर के बारे में काफी अफवाहे उड़ रही थी। अफवाहों का दौर तब शुरू हुआ जब एली हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल पांड्या की शादी में दिखी। इसके बाद खबरें आई की हार्दिक पांड्या और एली अवराम एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। एक तस्वीर में एली अवराम विदेशी दौरे पर गये भारतीय क्रिकेटरों की पत्नियों के साथ दिखी, जिससे अफवाहों को और बल मिला।

एली ने कहा कि उनको अपनी निजी जिंदगी के बारे में अपने परिवार को छोड़ कर किसी और को जवाब देने की जरुरत नहीं है। एली अवराम ने ये भी कहा कि उनके परिवार को मालूम है कि उनकी निजी जिंदगी में क्या चल रहा है, इसलिये वो चिंतित नहीं हैं। ऐसा पहली बार नहीं है कि पहली बार हार्दिक पांड्या का नाम किसी अभिनेत्री के साथ जुड़ा हो। इससे पहले मॉडल लीशा शर्मा के साथ हार्दिक पांड्या काफ़ी सुर्ख़ियों में रह चुके हैं।

अब तक एली ने इन अफवाहों के बारे में कुछ नहीं कहा था, लेकिन एक साक्षात्कार में एली अवराम ने अपनी चुप्पी तोड़ी। एली अवराम ने कहा कि, “लोगों का काम इन अफवाहों पर भरोसा करना है। मुझे इसपर कुछ सफाई देने की जरूरत नहीं। अगर मैं अफवाहों के बारे में कुछ बोली तो लोगो को बातें करने के लिये मसाला मिल जायेगा। बीते सालों में मुझे लेकर काफी बातें बोली गईं लेकिन मैंने इन सबका जवाब देना ठीक नहीं समझा। एक सेलिब्रेटी होने के नाते आपके बारे में काफी बाते होती हैं और इसकी आपको आदत डाल लेनी चाहिए क्योंकि आप अफवाहों पर ज्यादा अधिक कुछ नहीं कर सकते। मैं हार्दिक के बारे में कुछ भी कहूँगी तो लोग सोचेंगे कि मैं झूठ बोल रही हूँ या मैं कुछ छुपा रही हूँ।”

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...