Gossipganj
Film & TV News

टेलिविजन क्वीन एकता कपूर शाहरूख और सलमान के साथ नहीं करना चाहती काम

बोल्ड सब्जेक्ट्स पर वेब सीरिज के कारण मीडिया की सुर्खियां बनी एकता

0 359

टेलिविजन क्वीन एकता कपूर शाहरूख और सलमान के साथ नहीं करना चाहती काम, टेलिविजन क्वीन के नाम से फेमस एकता कपूर एक के बाद सेगमेंट में एंट्री करती जी रही हैं। फिल्म मेकिंग से लेकर सीरियल्स की दीवानी एक बड़ी ऑडियंस पर उनकी अच्छी पकड़ है। कभी वह करण जौहर के मामले पर चर्चा में रहती हैं तो कभी बोल्ड सब्जेक्ट्स पर वेब सीरिज के कारण मीडिया की सुर्खियां बनती हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में एक बड़ा खुलासा किया। टेलिविजन क्वीन एकता कपूर ने कहा कि क्यों वे सलमान खान और शाहरुख खान जैसे दिग्गज स्टार्स के साथ काम करने में इन्ट्रेस्टेड नहीं हैं।

टीवी सीरियल्‍स प्रोड्यूस करने के बाद अब टेलिविजन क्वीन एकता कपूर कई फिल्‍में प्रोड्यूस कर रही हैं, लेकिन वे बड़े सितारों के साथ काम करने से बचती रही। उन्‍होंने एक इंटरव्‍यू में इसका जवाब दिया। टेलिविजन क्वीन एकता कपूर का कहना है बड़े बजट और सितारों के बिजी शेड्यूल से दूर रहना चाहती हैं। उन्‍होंने कहा, ‘ये मसला सितारों तक पहुंच का कतई नहीं है। हमने शाहरुख – सलमान को लेकर इसलिए फिल्‍म नहीं बनाई, क्‍योंकि ऐसा करने पर मुझे प्‍लानिंग में कम से कम छह महीने खर्च करने होंगे। हमें एक इक्लेक्टिक मिक्‍सअप मिला हुआ है।’ एकता ने आगे कहा ऐसा नहीं है कि हम 100 करोड़ का कोई स्‍टार बना रहे हैं। चाहें तो फोन उठाकर उन्‍हें कॉल कर सकते हैं, लेकिन इसका कोई मतलब नहीं है।’

बता दें कि बालाजी फिल्‍म्‍स की प्रमुख एकता कपूर अपने पॉपुलर शो सीरियल नागिन 3 को लेकर फिर दर्शकों के बीच लौट रही हैं। इस सीरीज का प्रोमो आ चुका है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। इसकी तुलना सनी देओल और मनीषा कोइराला की फिल्म जानी दुश्मन से हो रही है। टीजर में करिश्मा तन्ना और रजत टोकस की प्रेम कहानी नजर आ रही है। कलर्स के इस सीरियल में नागिन का किरदार इस बार अनिता हसनंदानी निभाएंगी। उनका लुक भी प्रोमो में दिखाया गया है। नागिन सीरियल के पहले दो सीजन में मौनी रॉय और अदा खान मुख्य किरदार में थीं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...