Gossipganj
Film & TV News

दलकर सलमान अपने पिता ममूटी की तरह आजमाएंगे बॉलीवुड में किस्मत

0 11

दलकर सलमान अपने पिता ममूटी की तरह आजमाएंगे बॉलीवुड में किस्मत, यूटीवी मीडिया समूह के संस्थापक रोनी स्क्रूवाला मलयालम सिनेमा के मशहूर अभिनेता दलकर सलमान को आरएसवीपी की आगामी फिल्म ‘कारवां’ के साथ बॉलीवुड में लॉन्च करने के लिए तैयार हैं। सुपरहिट फिल्म बाहुबली में प्रभास की दमदार शुरुआत के बाद, अब दक्षिण मेगास्टार मामूट्टी के बेटे दलकर सलमान बॉलीवुड में अपनी नई पारी खेलने के लिए तैयार हैं। यह फिल्म दक्षिण भारत की वादियों में फिल्माई गयी रोड ट्रिप पर आधारित होगी।

अभिनेता दलकर ने कहा, “अद्भुत इरफान खान और रोनी स्क्रूवाला के साथ काम करन को लेकर बेहद खुश हूं। शूट के दौरान आकर्ष के निर्देशन में स्पष्टता और हर चीज में उनका मजाकिया अंदाज हर किसी के चेहरे पर हंसी लाने के लिए काफी था। बॉलीवुड में शुरुआत करने के लिए इससे बेहतर फिल्म और टीम की उम्मीद नहीं कर सकता था। मैं आशा करता हूं की यह फिल्म सफल होगी क्योंकि फिल्म के सभी लोग इसके हकदार है।” ‘कारवां’ इस साल 1 जून को रिलीज होगी। बता दें दलकर साऊथ के मशहूर एक्टर ममूटी के बेटे है। साऊथ में वो अपने पिता कि तरह ही काफी फेमस है।

फिल्म का निर्देशन आकर्ष खुराना करेंगे, जिनकी बतौर निर्देशक यह पहली फिल्म होगी। वही फिल्म में इरफान खान और डिजिटल स्टार, मिथिला पालकर मुख्य भूमिका में होंगी। यह फिल्म तीन ऐसे अनजान लोगों के इर्दगिर्द घूमती नजर आएगी जिनकी अनजाने में एक दूसरे से मुलाकात होती है। दलकर फिल्म में बेंगलुरू के 30 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर अविनाश की भूमिका निभा रहे हैं, जिसके पिता की एक दुर्घटना में मौत हो जाती है और उसके बाद उसकी इस यात्रा की शुरुआत होती है।

दलकर मलयालम फिल्मों का हिट चेहरा हैं और उनकी यूथ में जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। उनकी कुछ दिन पहले रिलीज हुई ‘सीआईए’ को भी काफी पसंद किया गया था। अब उनके बॉलीवुड में दस्तक देने से उनकी रीच तो बढ़ेगी ही, शायद वे साउथ जैसा फैन बेस बॉलीवुड में बना सकें। वैसे उनके पिता ममूटी बॉलीवुड में किस्मत आजमा चुके हैं, लेकिन उन्हें कोई बड़ी कामयाबी हासिल नहीं हुई थी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...