Gossipganj.com
Film & TV News

दिव्या खोसला कुमार | निर्देशन के बाद फिर से एक्टिंग करने जा रही हैं एक्ट्रेस

निर्देशन में कई फिल्में नहीं रहीं बॉक्स ऑफिस पर सफल

0

दिव्या खोसला कुमार | निर्देशन के बाद फिर से एक्टिंग करने जा रही हैं एक्ट्रेस, फिल्म अभिनेत्री और निर्देशक दिव्या खोसला कुमार के पास इन दिनों एक्टिंग के आॅफर आ रहे हैं। वह स्क्रिप्ट पढ़ने में मशगूल हैं और जल्द किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा हो सकती हैं। दिव्या खोसला ने मल्टी स्टारर फिल्म ‘अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों’ के जरिए बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था और कुछ ही समय बाद टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार से शादी कर ली थी। दिव्या ने दो फिल्मों का निर्देशन भी किया है। दिव्या ने आईएएनएस से बातचीत में कहा- ‘फिल्म ‘बुलबुल’ की रिलीज के बाद, मुझे अभिनय के अच्छे प्रस्ताव मिले। मैं कुछ पटकथाएं पढ़ रही हूं। मैं अभिनय के लिए तैयार हूं और मैं अपनी अगली परियोजना पर जल्द फैसला लेने वाली हूं।’

वैसे खबर आ रही थी कि दिव्या खोसला के पास एक्टिंग के भी ऑफर आ रहे हैं लेकिन अब उन्होंने खुद ही पूरे मामले पर से पर्दा उठा दिया। उन्होंने कहा कि उनके पास अभिनय के अच्छे प्रस्ताव आ रहे हैं और फिलहाल वह अभिनय पर ही आगे अपना ध्यान केंद्रित करना चाहती हैं। ‘अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों’ के साथ अभिनय क्षेत्र में कदम रखने वाली अभिनेत्री दिव्या ‘यारियां’ और ‘सनम रे’ का निर्देशन कर चुकी हैं। इससे पहले वह शॉर्ट फिल्म ‘बुलबुल’ में दिखाई दी थीं।

इस दौरान जब दिव्या से निर्देशन को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा- ‘मैं फिल्मों का निर्देशन करूंगी, लेकिन अभी मैंने फिलहाल इससे ब्रेक ले लिया है। फिलहाल मैं एक्टिंग पर ही फोकस करना चाहती हूं क्योंकि मुझे कुछ अच्छी पटकथाएं मिली हैं।’ बता दें कि दिव्या के निर्देशन में बनी दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कारनामा नहीं कर सकी थी।

दिव्या ने महिला अधिकारो पर भी बात करते हुए कहा कि, “मेरा मानना है कि देश में कड़े कानून बनाने चाहिए. घर पर बच्चों को लड़कियों का सम्मान करना सिखाना चाहिए, यह संस्कार एक मां ही दे सकती है, सरकार जब तक दुष्कर्म जैसे अपराध के खिलाफ कड़े कानून नहीं बनाएगी, जो लोगों के मन में डर पैदा करे, तब तक लोगों के जेहन में यह बात बनी रहेगी कि हम तो यह सब करके छूट जाते हैं, कुछ साबित नहीं होता..यही मुख्य कारण है, जिसके चलते यह सब हो रहा है.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...