Gossipganj
Film & TV News

सलमान खान के साथ रोमांस करने जा रही हैं दिशा पटानी, क्यों सोचेंगे टाइगर श्रॉफ

भारत में लीड एक्ट्रेस के तौर पर साइन किया गया दिशा पटानी को

0 301

सलमान के साथ रोमांस करने जा रही हैं दिशा पटानी, क्यों सोचेंगे टाइगर श्रॉफ, बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी अब बड़े पर्दे पर सलमान खान के साथ रोमांस करती नज़र आएंगी। जी हां,  दिशा को सलमान की अपकमिंग फिल्म भारत में लीड एक्ट्रेस के तौर पर साइन किया गया है। सलमान खान ने  आज सोशल मीडिया पर दिशा की तस्वीर शेयर करते हुए इस बात का ऐलान  किया। सलमान ने लिखा, ”दिशा पटानी भारत फिल्म में आपका स्वागत है।” इसके बाद दिशा ने भी जवाब में उन्हें धन्यवाद दिया और बताया कि इस फिल्म का हिस्सा बनकर वो सौभाग्यशाली महसूस कर रही हैं। सलमान खान के साथ रोमांस करने को मिले वो भी ऑन स्क्रीन तो कौन अभिनेत्री नहीं चाहेगी।

दिशा पाटनी आखिरी बार फिल्म ‘बागी 2’ में टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आईं थी। ये फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्मों में सबसे बड़ी ओपनर है। इतनी बड़ी सफलता के बाद दिशा सलमान खान और प्रियंका के साथ स्क्रिन शेयर करने जा रही है, ये उनके लिए किसी जैकपॉट से कम नहीं हैं। साल 2018 दिशा के करियर के लिए काफी अच्छा साबित होने वाला है। बता दे कि दिशा ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद दिशा ने काफी लंबा ब्रेक लिया था। बता दें कि दिशा टाइगर के साथ रिलेशन को लेकर काफी लाइमलाइट में रहती हैं। हालांकि दोनों में से किसी ने इन खबरों को न तो कंफर्म किया है और न ही ऐसी किसी भी खबर का खंडन ही किया है। सलमान खान के साथ रोमांस का मामला वैसे भी एक्ट्रेस के लिए लकी रहता है।

इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा भी हैं। फिल्म भारत में दिशा दोनों सुपरस्टार्स सलमान और प्रियंका के साथ नजर आने वाली हैं। यह फिल्म 2019 की ईद के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने गुरुवार को ट्विटर पर इस बात का ऐलान किया है। उन्होंने दिशा की तस्वीर साझा करते हुए सेट पर उनका स्वागत किया। आपको बता दें कि ‘भारत’ वर्ष 2014 की दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ का आधिकारिक रूपांतरण है। यह अतुल अग्निहोत्री के रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा निर्मित है।

अली अब्बास जफर ने लिखा, “दिशा पटानी ‘भारत’ की यात्रा में आपका स्वागत है। सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा।” यह सलमान की तीसरी फिल्म है। इससे पहले उनके साथ वह ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ में काम कर चुके हैं। प्रियंका 11 साल बाद, सलमान के साथ काम कर रही हैं। इससे पहले वर्ष 2008 में वह ‘गॉड तुस्सी ग्रेट हो’ में नजर आ चुके हैं। इसके साथ ही फिल्म ‘सलाम-ए-इश्क’ में भी इस जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद किया था।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...