Gossipganj
Film & TV News

टाइगर श्रॉफ जब उनके साथ ये काम करते हैं दिशा सहम जाती हैं

0 67

टाइगर श्रॉफ जब उनके साथ ये काम करते हैं दिशा सहम जाती हैं, टाइगर श्रॉफ की मशहूर फिल्म बागी का सीक्वल जल्द ही सामने आने वाला है। इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड के चर्चित कपल्स में से एक टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी पहली बार परदे पर नजर आएंगे। बता दें कि फिल्म ‘बागी 2‘ की रिलीज के लिए तैयार अभिनेत्री दिशा पटानी का कहना है कि नृत्य के दौरान उनके सह कलाकार टाइगर श्रॉफ का मुकाबला करना मुश्किल है। टाइगर को हिंदी फिल्म उद्योग में सर्वश्रेष्ठ डांसर माना जाता है।

उन्होंने ‘बागी 2’ के निर्देशक अहमद खान के साथ काम के बारे में कहा, “वह अद्भुत हैं और बहुत प्यारे हैं। फिल्म में जो भी प्रस्तुति दी है, उसकी वजह वही हैं।” अपने नृत्य कौशल के लिए पहचानी जाने वाली दिशा रोजाना व्यायाम के साथ डांस करती हैं। वह इंस्टाग्राम पर डांस वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। उन्होंने कहा, “यह मेरा शौक है। मुझे डांस पसंद है और मैं नृत्य की अलग-अलग शैलियां सीखना चाहती हूं।”

दिशा ने ‘बागी 2’ में टाइगर के साथ डांस के अनुभव के बारे में कहा, “मैं ‘बागी 2’ के लिए बहुत उत्साहित हूं। फिल्म का ट्रेलर 21 फरवरी को रिलीज होगा। अपनी फिल्म का ट्रेलर देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।” उन्होंने कहा, “मुझे कड़ी मेहनत करनी पड़ी क्योंकि वह बहुत मेहनती है और उनके ऊर्जा के स्तर का सामना करना बहुत कठिन है। यह मुश्किल था, लेकिन हमने तालमेल बैठाया।” दिशा मुंबई में गुरुवार को नाइका डॉट फेमिना ब्यूटी अवार्डस में उपस्थित हुईं।

आपको बता दें कि एक न्यूज चैनल ने अपने अधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर दिशा पटानी की 7वीं क्लास की फोटो और लेटेस्ट फोटो को जोड़कर एक पिक्चर शेयर की और लिखा, “क्या आप यकीन मानेंगे कि दिशा पटानी बचपन में कितनी भद्दी दिखती थी। बदलाव देखें।” इस फोटो में दिशा के बाल काफी चिपके हुए हैं और वो स्कूल यूनिफार्म में नजर आ रही हैं।

न्यूज चैनल द्वारा शेयर किए गए इस पोस्ट को जब दिशा ने देखा तो उन्होंने सोशल मीडिया पर ही उनकी क्लास लगा दी। दिशा ने उस पोस्ट की एक स्क्रीनशॉट को शेयर करके लिखा, “आप बिलकुल सही हैं। मुझे 7वीं कक्षा में जाने से पहले एक खूबसूरत सा गाउन पहनना चाहिए था और अपने बाल बनवा लेने चाहिए थे। एक बदसूरत बच्ची होने के लिए माफी चाहती हूं। लेकिन क्या आपको इससे बेहतर ब्रेकिंग न्यूज नहीं मिली?”

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...