राहुल ढोलकिया का बयान, पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान के साथ गलत किया गया

0
70
राहुल ढोलकिया

राहुल ढोलकिया का बयान, पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान के साथ गलत किया गया, वर्ष 2017 की फिल्म ‘रईस’ में माहिरा खान का निर्देशन कर चुके फिल्मकार राहुल ढोलकिया ने हाल ही में चौंकाने वाला बयान दिया है। उन्होंने कहा कि भारतीयों ने पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा के साथ गलत किया।

राहुल ढोलकिया ने शुक्रवार को ट्विटर पर माहिरा के इस साक्षात्कार का लिंक साझा करते हुए लिखा, “कहीं न कहीं मुझे लगता है कि हम गलत थे। हमारे लोग भूल गए थे कि वह (माहिरा खान) एक कलाकार है, दुश्मन नहीं। हम एक कलाकार के तौर पर उसके अधिकारों से दूर रहे। ये गलत था। माहिरा आप बेमिसाल हो, रईस का हिस्सा बनने के लिए शुक्रिया।”

इसे भी पढ़िए:   नवाजुद्दीन सिद्दीकी ही थे बाल ठाकरे के लिए पहली और आखिरी पसंद

हाल ही में माहिरा खान ने इस बारे में दुबई में हुए एक अवॉर्ड इवेंट में बात की। उन्होंने कहा, “शाहरुख, राहुल, रितेश बत्रा या फिर फरहान अख्तर सभी का साथ बेहद शानदार रहा। हम सबसे से कहीं बढ़कर हमारी फिल्म थी, जिसने हमें एक सूत्र में पिरोया। फिल्म को रिलीज की जरूरत थी, इसने अच्छा प्रदर्शन किया।”

इसे भी पढ़िए:   सुनील ग्रोवर करेंगे अब इस न्यूज़ एंकर की कॉपी, फिल्म का ट्रेलर जारी

माहिरा पिछले साल बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ फिल्म की शूटिग के लिए भारत आई थीं। हालांकि, भारत में काम करने के लिए पाकिस्तानी कलाकारों पर कुछ समूहों द्वारा प्रतिबंध लगाए जाने के बाद वह भारत में फिल्म का प्रचार नहीं कर पाई थीं।

इसे भी पढ़िए:   हिन्दी मीडियम से है सबका कनेक्शन, धर्मेंद्र से लेकर सलमान तक

LEAVE A REPLY

4 × 1 =