पद्मावती के बाद अब धड़क पर भड़के राजस्थान के लोग, शूटिंग रूकी

0
546
पद्मावती के

पद्मावती के बाद अब धड़क पर भड़के राजस्थान के लोग, शूटिंग रूकी , राजस्थान भले ही फिल्म मेकर्स के लिए पसंदीदा जगह हो लेकिन वहां के लोगों को ये पसंद नहीं कि कोई आकर फिल्म शूट करें। विवाद तो वहां खडे ही हो जाते हैं। संजय लीला भंसाली से बेहतर ये बात कौन जानता होगा। उनकी तो फिल्म ही अटक गई। अब श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर की फिल्म धड़क भी विवादों में फंस गई है। पद्मावती के लिए तो खासी मुश्किल ही खड़ी हो गई है।

इसे भी पढ़िए:   राज कुमार राव ने फिल्म स्त्री की शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा किया

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर बॉलीबुड में फिल्म ‘धड़क’ के साथ डेब्यू कर रही हैं। दरअसल ‘धड़क’ की शूटिंग आमेर इलाके स्थित अंबिकेश्वर महादेव मंदिर में की जानी तय थी। इस दौरान सागर रोड स्थित इस मंदिर का छज्जा टूट गया।छज्जा टूटने के बाद धरोहर बचाओ समिति मौके पर पहुंची और जमकर विरोध प्रदर्शन हुआ। इसके बाद प्रस्तावित शूटिंग अटक गई। इस संबंध में आमेर थाने में मामला दर्ज करवाया गया है। पुलिस के मुताबिक फिल्म की शूटिंग के लिए सामान ले जाया जा रहा था। सामान ले जाने के दौरान प्राचीन मंदिर का छज्जा टूटकर गिर गया। इस संबंध में धर्मा प्रोडक्‍शंस की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।

इसे भी पढ़िए:   कृतिका देसाई से गॉसिप गंज की खास बातचीत , गुजराती फिल्म धाकड़ की लीड एक्ट्रेस

‘धड़क’ की शूटिंग राजस्थान में चल रही है। इससे पहले उदयपुर जिले के प्रसिद्ध मेनार गांव में शुरू हुई थी। इस गांव में फिल्म की शूटिंग के लिए बेटी के साथ श्रीदेवी भी पहुंची थीं। धर्मा प्रडक्शंस की इस फिल्म के डायरेक्टर शशांक खेतान हैं जो इससे पहले वरुण धवन और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ का निर्देशन कर चुके हैं। कहा जा रहा है कि ‘धड़क’ मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिन्दी रीमेक है। यह फ‍िल्‍म 6 जुलाई 2018 को रिलीज़ होगी।’धड़क’ मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिन्दी रीमेक है। बता दें कि मराठी फिल्‍म ‘सैराट’ ब्‍लॉकबस्‍टर साबित हुई थी और इस फिल्‍म में लीड रोल निभाने वाली एक्‍ट्रेस रिंकू गुप्‍ता को अपने इस किरदार के लिए राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार से नवाजा गया था।

इसे भी पढ़िए:   टाइगर जि़ंदा है की रिलीज़ के पहले देखिए सलमान-कैटरीना का हॉट फोटोशूट

पद्मावती के रिलीज़ को लेकर अभी भी रास्ता साफ नहीं दिखता। अब धड़क के साथ ऐसा कारनामा फिल्म निर्माताओं के लिए मुश्किल पैदा कर देगा।

LEAVE A REPLY

10 − seven =