Gossipganj
Film & TV News

दीपिका पादुकोण के गर्दन पर क्या हुआ जो लगानी पड़ी पट्टी

विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘सपना दीदी’ में नजर आएगी दीपिका

0 211

दीपिका पादुकोण के गर्दन पर क्या हुआ जो लगानी पड़ी पट्टी, आजकल बॉलीवुड सेलेब्रिटी को उनके एयरपोर्ट लुक में खूब स्पॉट किया जा रहा है। एयरपोर्ट पर स्पॉट होने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं दीपिका पादुकोण, जिन्होंने अपने अलग लुक और अंदाज से सबको पीछे छोड़ दिया है। हाल ही में दीपिका पादुकोण को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जहां दीपिका अपनी किसी दोस्त के साथ नजर आयी। इन तस्वीरों में दीपिका ने व्हाइट कलर के पैंट और ग्रे कलर के टीशर्ट के साथ व्हाइट कलर का शूज़ पहना है। दीपिका कैजुअल लुक में भी काफी स्टाइलिश और बिंदास लग रही हैं।

दीपिका पादुकोण की इन तस्वीरों को पास से देखने पर उनके गर्दन के पीछे लगी एक पट्टी दिखायी दे रही है। ये टेप गर्दन के दर्द को कम करने का काम करता है। गर्दन में लगे चोट के बाद भी दीपिका काफी खुश और मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं। दीपिका के गर्दन के चोट को देख उनके फैंस काफी परेशान हो गये। लेकिन दीपिका की मुस्कुराती हुई इन तस्वीरों को देखकर लगता है कि परेशान होने जैसी कोई बात नही हैं। वैसे भी गंभीर दर्द में कोई इतनी प्यारी स्माइल नही कर सकता। आप दीपिका पादुकोण की इन तस्वीरों को नीचे देख सकते हैं। यह चोट उन्हें एक्ससाइज दौरान लगी है।

आपको बता दें, दीपिका पादुकोण की फिटनेस ट्रेनर यास्मिन कराचीवाला ने कुछ दिनों पहले ही दीपिका का एक वीडियो अपने इन्स्टाग्राम पर पोस्ट किया था। लगता है कि दीपिका को ये चोट इसी एक्सरसाइज के दौरान लगी है। ‘पद्मावत’ की सफलता का जश्न मनाने के बाद दीपिका पादुकोण विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘सपना दीदी’ में नजर आएगी जो नेपाल में शूट होगी। इस फिल्म दीपिका के साथ इरफ़ान खान होंगे। वैसे, आपको बता दें फिल्म ‘पिकू’ में दीपिका और इरफ़ान खान एक साथ नजर आ चुके हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...