Gossipganj
Film & TV News

दीपिका पादुकोण ने आरके का टैटू मिटवा दिया है? देखिए सबूत

0 425

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर का पुराना रिलेशनशिप किसी से छुपा नहीं है। यह बात हर कोई जानता है कि जब दीपिका रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में थीं तब उन्‍होंने रणबीर कपूर के नाम का गर्दन के पीछे एक टैटू बनवाया था। दीपिका की गर्दन पर बने इस टैटू में RK लिखा था। ये उन्होंने तब बनवाया था, जब उनका और रणबीर कपूर का अफेयर उफान पर था।

लेकिन अब जब दीपिका पादुकोण की शादी हो चुकी है तब उनका एक लेटेस्‍ट वीडियो सामने आया है, जिसमें दीपिका अपने पति रणवीर सिंह के साथ बैंगलुरु में होने वाले र‍िसेप्‍शन के लिए निकल रही थीं। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि दीपिका की गर्दन के पीछे से RK का टैटू मिट चुका है।

उनके इस वीडियो को देख कर एक यूजर ने लिखा, क्‍या यह सिर्फ मुझे या फिर कोई और भी है जिसे दीपिका पर आरके टैटू नहीं दिखा। जबकि एक अन्‍य यूजर ने लिखा क्या उसने अपना टैटू ढंका है? फैंस के रिएक्‍शन से पता चलता है कि वह दीपिका के टैटू हटवाने से बहुत ज्‍यादा खुश हैं।

मुंबई एयरपोर्ट पर इन न्‍यूली वेडेड कपल को कैमरे में कैद करने के लिए फोटोग्राफर्स की भीड़ लग गई। बता दें, दीपिका और रणबीर कपूर के अलगाव की वजह कटरीना कैफ थीं। दोनों एक्‍टर्स की लव स्‍टोरी अजब प्रेम की गजब कहानी की शूटिंग के दौरान शुरू हुई जिसकी वजह से रणबीर दीपिका से दूर होते चले गए।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...