Gossipganj
Film & TV News

जौहर का समर्थन नहीं करतीं दीपिका पादुकोण, मानती हैं वक्त बदल चुका है!

0 51

जौहर का समर्थन नहीं करतीं दीपिका पादुकोण, मानती हैं वक्त बदल चुका है! फिल्म ‘पद्मावत’ की रिलीज के बाद से ही दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर इस फिल्म की सफलता को सेलिब्रेट करने में बिजी हैं। इस फिल्म पर विवाद होने के बाद पूरी फिल्म इंडस्ट्री डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के सपॉर्ट में खड़ी हो गई थी। हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने फिल्म में दिखाए गए ‘जौहर’ के सीन पर कड़ी आपत्ति दर्ज कराई है। इस मुद्दे पर दीपिका ने भी अब अपनी राय रखी है।

हाल में फिल्म में जौहर के सीन पर मीडिया से बात करते हुए दीपिका ने कहा कि न तो वह खुद और न ही फिल्म के मेकर्स जौहर की प्रथा का समर्थन करते हैं। उन्होंने कहा कि फिल्म में इस सीन को केवल इस तरह देखा जाना चाहिए कि यह इतिहास पर बनीं फिल्म है और उस समय जौहर की प्रथा का चलन था और इसीलिए इस सीन को रखा जाना जरूरी था।

दीपिका का यह भी मानना है कि फिल्म का यह सीन का काफी मजबूत है क्योंकि इसमें उनका कैरक्टर एक बार फिर उसी व्यक्ति में मिल जाता है जिससे वह प्यार करती है। हालांकि दीपिका फिल्म ‘पद्मावत’ की आलोचनाओं से भी भली-भांति परिचित हैं लेकिन दीपिका ने कहा कि फिल्म के इस आखिरी सीन को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और थिअटर्स में प्रशंसा में खड़े होकर इसके लिए तालियां भी बजा रहे हैं।

पद्मावत हुई ऑनलाइन लीक

वैसे आपको बता दें कि संजय लीला भंसाली इस वक्त पायरसी को लेकर परेशान चल रहे हैं। इस बारे में सरकार से भी मदद की गुहार लगाई गई है। मेकर्स ने महाराष्ट्र साइबर डिजिटल क्राइम यूनिट से मदद मांगी है। यह विभाग राज्य सरकार की ओर से पाइरसी यानी डिजिटल चोरी से जुड़े मामले देखती है।

भारत के कुछ राज्यों में रिलीज हुई फिल्म ‘पद्मावत’ पूरी की पूरी ऑनलाइन लीक हो गई है और लोग इसे धड़ल्ले से मुफ्त में डाउनलोड कर रहे हैं। 164 मिनट लंबी फिल्म ‘पद्मावत’ कई मूवी वेबसाइट पर लीक हो चुकी है। इतना ही नहीं फिल्म को कई लोग डाउनलोड कर चुके हैं। वैसे आपको बता दें कि फिल्में ऑनलाइन डाउनलोड करना पायरेसी कानून के तहत गैरकानूनी है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...