Gossipganj
Film & TV News

दलिप ताहिल ने कहा वो दासदेव में निभा रहे हैं मॉडर्न ज़माने के नारदमुनि का किरदार

आधुनिक राजनीतिक थ्रिलर है दासदेव

0 70

दलिप ताहिल ने कहा वो दासदेव में निभा रहे हैं मॉडर्न ज़माने के नारदमुनि का किरदार, अनुभवी अभिनेता दलिप ताहिल का कहना है कि आने वाली फिल्म “दासदेव” में उनकी भूमिका एक मॉडर्न ज़माने के नारदमुनि की तरह होगी। दलिप ताहिल, के मुताबिक फिल्म  “दास देव”, जो एक आधुनिक राजनीतिक थ्रिलर हैं, मे “सहाय” की भूमिका निभाने वाले हैं जो क्लासिकल फिल्म देव दास पर आधारित है। यह फिल्म उत्तर प्रदेश की राजनीतिक पृष्ठभूमि पर  आधारित  है।

अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए दलिप ताहिल कहते हैं, “मैं सुधीर मिश्रा को लंबे समय से जानता हूं लेकिन हमने कभी साथ काम नहीं किया। जब मैं सुधीर मिश्रा से मिला तो वह फिल्म के लिए कास्टिंग कर रहे थे और सुधीर मिश्रा ने मुझसे  ‘सहाय’ की भूमिका करने को दी। मैं फिल्म में सहाय की भूमिका निभा रहा हूं और वह देव दास में एक चुनी लाल की तरह है। यह फिल्म राजनीति पर आधारित है; इसकी पृष्ठभूमि उत्तर प्रदेश की राजनीति जैसी है। दलिप ताहिल अपने किरदार को लेकर काफी उत्साहित हैं.

सुधीर मिश्रा ने बताया था कि मेरा जो किरदार है , वह कोई राज नेता नहीं हैं, वह शिक्षित और थोड़े अलग किस्म का व्यक्ति है जो बल से ज़्यादा अक्ल से काम लेता है । मुझे मेरा किरदार बेहद पसंद हैं क्यूंकि यह एक अतरंगी किरदार है। अगर मुझे अपने किरदार को एक लाइन में बयां करना हो तो मैं कहूंगा कि वह आज के एक मॉडर्न नारद मुनी का है, जो काफी रोमांचक  और मनोरंजक है। और अगर आप मेंरे किरदार को आज के उत्तरप्रदेश के राजनितिक हालातो के साथ जोड़ दे  तो यह एक मॉडर्न नारद मुनि जैसा होगा”

दास देव फिल्म बॉलीवुड की मशहूर रोमांटिक फिल्म  देव दास से प्रेरित है, इसलिए इनकी तुलना करना परिबद्ध होगा, ऐसा दलीप का कहना है। “देव दास से दास देव”, आप इसके ग्राफ को बदल रहे हैं और यह इसके बिलकुल विपरीत ग्राफ है। फिल्मो की तुलना हमेशा से होती रही है और अपनी जगह ठीक भी है, किसी भी चीज़ की तुलना होनी भी चाहिए। लेकिन मुझे विश्वास है कि यह फिल्म दास देव, अपनी अलग जगह जरूर बनायेगी।” अनुराग कश्यप और विनीत सिंह दास देव फिल्म में एक अतिथि के रूप में नजर आने वाले हैं। सुधीर मिश्रा की यह फिल्म 27 अप्रैल को रिलीज होगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...