Gossipganj
Film & TV News

सुधीर मिश्रा की फिल्म दास देव भिड़ेगी उर्वशी रौतेला की हेट स्टोरी 4 से

0 28

सुधीर मिश्रा की फिल्म दास देव भिड़ेगी उर्वशी रौतेला की हेट स्टोरी 4 से, फिल्मकार सुधीर मिश्रा की फिल्म ‘दास देव’ अब 16 फरवरी के बजाए 9 मार्च को रिलीज होगी। बयान के मुताबिक, “स्टॉर्म पिक्चर्स द्वारा प्रस्तुत और सप्तर्षि सिनेविजन प्रोडक्शन द्वारा निर्मित फिल्म ‘देवदास’ से अलग है। यह राजनीतिक फिल्म है।” फिल्म में पारो के किरदार में ऋचा चड्ढा, चांदनी के किरदार में अदिति राव हैदरी और देव की भूमिका में राहुल भट्ट हैं। इसमें विनित सिंह, सौरभ शुक्ला और विपिन शर्मा जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म में अनुराग कश्यप अतिथि भूमिका में दिखेंगे।

आपको बता दें कि जैसे ही दास देव की नई रिलीज डेट का ऐलान किया गया है, वैसे ही यह साफ हो गया है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अब उर्वशी रौतेला की आने वाली फिल्म हेट स्टोरी 4 से भिड़ेगी। उर्वशी रौतेला की नई फिल्म भी 9 मार्च के दिन ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसमें उर्वशी के साथ विवान और करण जैसे कलाकार हैं। वैसे दास देव और हेट स्टोरी 4 अलग-अलग जॉनर की फिल्में हैं। जिस कारण ऐसा संभव हो सकता है कि इन दोनों ही फिल्मों की सिनेमाघरों में ठीक-ठाक दर्शक मिल जायें। हालांकि शुरूआती दिनों में उर्वशी रौतेला का जलवा देखने को मिल सकता है।

मिश्रा ने कहा, “मुझे खुशी है कि आखिरकार मेरी फिल्म की रिलीज तारीख 9 मार्च है, यह मेरी टीम की कड़ी मेहनत का परिणाम है।” उन्होंने फिल्म की यात्रा के बारे में कहा, “हमने ये तब शुरू की जब हमारे एक दोस्त ने कहा कि तुम ‘देवदास’ क्यों नहीं करते हो? मैंने साथी लेखक के साथ इस पर काम शुरू किया और अचानक चीजें होती चली गई। मुझे लगा कि ‘हेलमेट’ और ‘देवदास’ एक जैसी कहानियां हैं और फिर भारतीय राजनीतिक परिदृश्य सामने आया और इस तरह यह ‘देवदास’ की रिवर्स यात्रा जैसी हो गई।”

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...