Gossipganj
Film & TV News

प्रोड्यूसर बन गईं चित्रांगदा सिंह, इस फिल्म से करेंगी नई पारी की शुरुआत

0 60

प्रोड्यूसर बन गईं चित्रांगदा सिंह, इस फिल्म से करेंगी नई पारी की शुरुआत , अनुष्का शर्मा और प्रियंका चोपड़ा के प्रोड्यूसर का रोल प्ले करने के बाद अब आप चित्रांगदा सिंह को भी प्रोड्यूसर बनते देख पाएंगे। प्रोड्यूसर के तौर पर अपनी दूसरी पारी की शुरूआत करने को लेकर चित्रांगदा बहुत खुश हैं।

वो अब फिल्म के दूसरे भाग को एक्सप्लोर करेंगी। प्रड्यूसर होने के अलावा चित्रांगदा ने अपना एक अलग ही किरदार दिखाने वाली हैं उनकी अपकमिंग फिल्म ‘साहब बीवी और गैंगस्टर 3’ और ‘बाजार’ में। ‘बाजार’ में उनके साथ होंगे सैफ अली खान। इसी फिल्म से विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। और ‘साहब बीवी और गैंगस्टर 3’ में संजय दत्त, जिम्मी शेरगिल और चित्रांगदा नजर आएंगे।

इन फिल्मों के टीजर पोस्टर अभी हाल ही में रिलीज किए गए हैं। जो किस फिल्म के बारे में जानने के लिए लोगों को क्यूरिअस कर रहे हैं। चित्रांगदा ने अपने सोशल मीडिया पर भी इन फिल्मों से जुड़े टीजर पोस्टर को शेयर किया है।

एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह और गोल्फ खिलाड़ी ज्योति रंधावा के बीच तलाक हो गया है। इस दंपति का एक बेटा है जिसका नाम ज़ोरावर है। अदालत ने बेटे को मां के पास रहने की इजाजत दे दी है। इन दोनों की शादी 13 साल पहले हुई थी। दोनों सलेब्रिटी काफी सुर्खियों में रहे हैं। लेकिन पिछले कुछ सालों से दोनों के बीच अनबन की खबरें आने लगी थीं। दोनों में काफी तनाव हो गया था। लेकिन दोनों इस मुद्दे पर चुप्पी साधे रहते थे। चित्रांगदा दिल्ली छोड़कर मुंबई शिफ्ट कर गई थीं लेकिन ज्योति रंधावा वहां बहुत कम आते थे। ज्योति दिल्ली में ही रहते थे। बाद में दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया।

वहीं बाबूमोशाय बंदूकबाज के सेट पर हुई सेक्स सीन कॉन्ट्रोवर्सी में भी चित्रांगदा सिंह चर्चा में रही थीं। उनका कहना है कि डायरेक्टर कुशान नंदी शॉट पूरा होने के बाद भी उन्हें रीटेक के लिए कह रहे थे। कुशान ने चित्रांगदा से सेक्स सीन की डिमांड की थी, जिसके बाद उन्होंने फिल्म छोड़ दी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...